प्राइवेट पार्ट से निकलने लगा खून और बंद हो गई पेशाब, तड़पते हुए डॉक्टर के पास पहुंचा युवक और फिर...
प्राइवेट पार्ट से निकलने लगा खून और बंद हो गई पेशाब, तड़पते हुए डॉक्टर के पास पहुंचा युवक और फिर...
Share:

पत्नी के साथ रोमांस के दौरान 50 साल के एक शख्स का प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है।  जी दरअसल जैसे ही शख्स का प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हुआ वैसे ही वह दर्द से कराह उठा। देखते ही देखते ब्लीडिंग भी शुरू हो गई और यूरिन पास होना भी बंद हो गया। वहीं इसके बाद शख्स आनन-फानन में अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी सर्जरी की गई। इस मामले को इंडोनेशिया का बताया जा रहा है और International Journal of Surgery Case Reports में इसकी रिपोर्ट पब्लिश की गई है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स डॉक्टरों के पास प्राइवेट पार्ट में दर्द की समस्या लेकर आया था।

वहीं इस मामले में इंडोनेशिया के जावा के Dr Soetomo General हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना है उन्होंने उसका इमरजेंसी में इलाज शुरू किया, जहां पता चला कि वो Eggplant Deformity से ग्रस्त हो गया है। जी दरअसल जाँच में डॉक्टरों ने पाया कि शख्स के प्राइवेट पार्ट के चारों ओर के ऊतक, ब्लड वेसेल्स और नसें डैमेज हो गई थीं। वहीं उसके बाद, डॉक्टरों ने बेहद सावधानी से उसके प्राइवेट पार्ट का इलाज किया और पांच दिन अस्पताल में बिताने के बाद शख्स ठीक हो गया। बताया जा रहा है इलाज के चार महीने बाद तक शख्स को कोई गंभीर समस्या नहीं हुई। वह अब वह बिना किसी परेशानी के पहले की तरह जीवन जी रहा है।

इस मामले में डॉक्टरों ने कहा कि Penile Fracture (पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में होने वाला फ्रैक्चर) एक असामान्य बात है, हालाँकि ऐसे कुछ मामले सामने आते रहे हैं। इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि जटिलताओं से बचने के लिए ऐसी स्थिति में सर्जरी 'जितनी जल्दी हो सके' की जानी चाहिए और हो सके तो 24 घंटे के भीतर ही। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, 1924 से अब तक दुनियाभर में Penile Fracture के 2000 मामले सामने आ चुके हैं, यानी हर साल करीब 16 घटनाएं। रिसर्चर्स का कहना है कि कुल मामलों में से आधे में  Penile Fracture होने के दौरान एक क्रैकिंड साउंड को सुना जा सकता है। जी हाँ और कई बार Penile Fracture के बाद मरीज erectile dysfunction संबंधी समस्याओं का भी शिकार हो जाता है।

Video:नाइट पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस ने चुराया पंखा, एसपी ने दिए जांच के आदेश

ये है मां दुर्गा की सबसे भारी और ऊंची मूर्ति, 35 लाख में बनकर हुई तैयार

जमीन से चलाई गोली हवाई जहाज में बैठे शख्स को लगी, चौकाने वाला है ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -