जरा सी बात पर करवा चौथ में हुआ विवाद, पति ने पत्नी का कर दिया ऐसा हाल
जरा सी बात पर करवा चौथ में हुआ विवाद, पति ने पत्नी का कर दिया ऐसा हाल
Share:

देश भर में महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का त्योहार सेलिब्रेट कर रही है लेकिन यूपी के हरदोई में करवाचौथ को लेकर हुए विवाद के बाद एक पति ने अपनी पत्नी पर जानलेवा अटैक कर दिया है। विवाद के उपरांत आरोपी पति ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ अटैक कर दिया, इसमें महिला लहूलुहान हो गई। पति ने पत्नी के चेहरे और गर्दन पर दर्जनभर  से अधिक बार चाकू से हमला कर उसके कत्ल का प्रयास किया।

महिला पर अटैक होता देख उसके पड़ोसी महिला को बचाने दौड़े, इसके उपरांत आरोपी अपनी पत्नी को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग निकला। घटना की जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। महिला के चेहरे से लेकर पैर तक करीब एक दर्जन जगहों पर चाकू के घाव भी थे। रिपोर्ट के मुताबिक महिला की हालत नाजुक है।

वहीं इस घटना को लेकर महिला के परिजनों का इल्जाम है कि उसने पति के खिलाफ 40 से अधिक बार पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस उसे पकड़ कर छोड़ देती थी। इसी वजह से पति के हौसले बुलंद हो गए और उसने पत्नी के कत्ल का प्रयास किया। इस घटना को लेकर हरदोई के डीएसपी विनोद द्विवेदी ने कहा है कि मोनी गुप्ता नाम की महिला का आज करवाचौथ को लेकर पति से विवाद हो चुका है, इसके उपरांत उसने कई जगह चाकू से अटैक कर दिया। अधिकारी ने बोला है कि 'आरोपी अपनी पत्नी को इससे पहले भी कई बार पीट चुका है।' उन्होंने बोला है कि, महिला की शिकायत पर आरोपी पति के विरुद्ध केस भी दर्ज किया गया था। महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

टॉयलेट में हो गई देरी तो कर दी भाई की हत्या, चौंकाने वाला है मामला

13 साल के सिख बच्चे के साथ 3 मुस्लिमों ने किया गैंगरेप, वीडियो बना पिता को किया ब्लैकमेल

अपनी ही मामी को लेकर भाग गया था युवक, अब बेटे ने पूरे परिवार को कर दिया खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -