शर्मनाक! 60 वर्षीय महिला के साथ युवको ने की गंदी हरकत, कपड़े उतारे और फिर...
शर्मनाक! 60 वर्षीय महिला के साथ युवको ने की गंदी हरकत, कपड़े उतारे और फिर...
Share:

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां कुछ व्यक्तियों ने एक 60 वर्षीय महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध दिया। लोगों का कहना था कि महिला डायन है। वहीं पीड़िता का दावा है कि उसे 21 हजार रुपये देने की शर्त पर छोड़ा गया। महिला ने अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

बरहेट थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है, फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है। उन्हें गिरफ्त में लेकर पूछताछ की जाएगी। वहीं, इस मामले में गांव के लोगों का कहना है कि यह घटना 20 दिन पहले का है। अपराधी एवं पीड़िता एक दूसरे के पड़ोसी हैं। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था, जिसके चलते महिला ने इस प्रकार के आरोप लगाए हैं। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मामले में कुछ व्यक्तियों से पूछताछ की गई है, अभी तक इस मामले को ग्राम पंचायत द्वारा सुलझाया जा रहा था। 

वही झारखण्ड से एक और दूसरी चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मॉडलिंग करने वाली ज्योति शर्मा नामक लड़की रांची तथा आस-पास के क्षेत्रों में ब्राउन शुगर एवं ड्रग्स के कारोबार की सरगना के रूप में सामने आई है। रांची पुलिस ने ज्योति एवं उसकी मां मुन्नी देवी समेत रैकेट से जुड़े 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। ज्योति इसके पहले पिछले वर्ष नवंबर में भी ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार हुई थी। जमानत पर जेल से बाहर आने के पश्चात् उसने यह कारोबार दोबारा फैला लिया। पुलिस ने मॉडल एवं उसकी मां के अतिरिक्त जिन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, उनमें अर्जुन शर्मा, बलराम शर्मा एवं राहुल शर्मा सम्मिलित हैं। इन सभी को रांची के सुखदेव नगर एवं पंडरा क्षेत्र में पकड़ा गया है। इनके पास से 36 ग्राम ब्राउन शुगर एवं दो लाख 90 हजार रुपये कैश तथा कुछ मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

मोमिनपुर हिंसा की आड़ में भड़काऊ वीडियो शेयर करने वाला हुआ गिरफ्तार

जरा सी बात पर करवा चौथ में हुआ विवाद, पति ने पत्नी का कर दिया ऐसा हाल

सुबह पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत...फिर खाली सल्फास, आखिर महिला ने क्यों उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -