दिल्ली में नृशंस हत्या: करण झा की चाकू मारकर हत्या, अफजल और समीर गिरफ्तार
दिल्ली में नृशंस हत्या: करण झा की चाकू मारकर हत्या, अफजल और समीर गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक क्रूर हत्या हुई, जहां करण झा नाम के 19 वर्षीय हिंदू युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जबकि माधव नाम का एक अन्य युवक घायल हो गया। घटना मंगलवार, 23 अप्रैल, 2024 को हुई। आरोपी की पहचान अफजल उर्फ ​​अज्जू और उसके सहयोगी समीर के रूप में हुई, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

29 वर्षीय प्रत्यक्षदर्शी और मृतक के दोस्त माधव गोयल द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, हमला अचानक हुआ जब करण और माधव करण की 'आर्टिस्ट कॉफी हाउस' नाम की नई खुली चाय, कॉफी और फास्ट फूड की दुकान से बाहर निकल रहे थे। भजनपुरा में। करण स्कूटर चला रहा था जबकि माधव पीछे बैठा था। अफजल ने करण पर धारदार चाकू से हमला कर उसके सीने में वार कर दिया। इसके बाद, समीर भी इसमें शामिल हो गया और उसने माधव पर हमला कर दिया। जब आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो दोनों हमलावर मौके से भाग गए। करण को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। माधव, जो भी घायल हो गया, को चिकित्सा उपचार प्राप्त हुआ।

एफआईआर में, माधव ने खुलासा किया कि करण का पहले अफजल के साथ झगड़ा हुआ था, जिसने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। करण की हत्या के पीछे शैतान चौक पर हुई इसी तकरार को माना जा रहा है। पुलिस ने अफजल और समीर को आईपीसी की धारा 302, 323 और 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

करण का परिवार, जो मूल रूप से बिहार के सीतामढी जिले का रहने वाला है, दिल्ली छोड़कर अपने गृहनगर लौट आया है और कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए केवल करण के पिता बचे हैं। करण के मकान मालिक भुवनेश सिंहल के अनुसार, करण परिवार का एकमात्र कमाने वाला था और उसकी हत्या ने उन्हें सदमे और भय की स्थिति में छोड़ दिया है। परिवार को करण की जान लेने की पिछली कोशिशों का सामना करना पड़ा था, हमलावर कई दिनों से उसका इंतजार कर रहे थे। करण का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया गया।

प्राइवेट पार्ट में 70 लाख का सोना भरकर ला रहा था दुबई का यात्री, केरल एयरपोर्ट पर धराया

'बलात्कार, फिर अप्राकृतिक S*X के बाद खिलाया गोमांस', साबिर खान ने हिन्दू लड़की को फंसाने के बाद डाला इस्लाम कबूलने का दबाव

बेटी के साथ गंदी हरकत कर रहा था नाबालिग मुस्लिम, माँ ने विरोध किया तो घर में घुसकर मार दी गोली और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -