इंदौर: DIG कार्यालय पहुंचे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता, सौंपा ज्ञापन
इंदौर: DIG कार्यालय पहुंचे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता, सौंपा ज्ञापन
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में इन दिनों लगातार चौकाने वाली घटनाएं हो रही है। यहाँ कभी हिन्दू विरोधी घटनाएं हो रही हैं तो कभी कुछ और। अब हाल ही में शहर में लगातार हो रही घटनाओं के विरोध में आज हिंदू जागरण मंच ने ज्ञापन देने की तैयारी की है। हमे प्राप्त हुई जानकारी के तहत घटनाओं के विरोध में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता ने डीआईजी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है। जी दरअसल शहर में हिंदूवादी संगठन ज्ञापन देने सुबह निकलें। बताया जा रहा है इंदौर शहर के तेजाजी नगर, पंढरीनाथ, राजबाड़ा सहित अन्य इलाकों में हुई घटना को लेकर आज सुबह से ही हिंदूवादियों ने जमा होना शुरू कर दिया और हिंदू जागरण मंच ने डीआइजी कार्यालय पहुंचकर घटना के विरोध में ज्ञापन दिया।

आपको हम यह भी बता दें कि भीड़ को देखते हुए पूर्वी व पश्चिम क्षेत्र से भारी बल तैनात किया जा चुका है। जी दरअसल इंदौर में पुलिस प्रशासन ने पूरे मार्ग के साथ इलाके में भारी बल लगाया है और अलग-अलग अधिकारियों की टीमें बनाकर जिम्मेदारी सौंपी गई है। आज शहरभर के करीब डेढ़ सौ अधिकारी अपने-अपने बल के साथ मौजूद है। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते रविवार को मॉब लिचिंग की घटना के बाद वर्ग विशेष के लोगों ने कोतवाली थाना का घेराव किया था।

उस दौरान सैकड़ोंं लोगों ने कईं स्थानों पर नारेबाजी भी की थीं। जी दरअसल हिंदूवादियों की यह मांग है कि पर्दे के पीछे लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों इंदौर के बंबई बाजार में वाल्मिकी समाज की किशोरियों के साथ अश्लील हरकत और स्वजन पर हमला हुआ था। उसके बाद नायता मुंडला में स्वतंत्रता दिवस पर वर्ग विशेष के युवकों द्वारा पथराव व तोड़फोड़ की घटना की गई थी, और युवकों द्वारा नारे लगा रही युवती से अभद्रता की गई थी। इन्ही घटनाओं को देखते हुए हिंदूवादियों ने बड़ा प्रदर्शन किया है।

राजस्थान में क्रिकेट खेलने उतरी 'तालिबान' की टीम, हुआ 'अलादीन खाँ ट्रॉफी' का आयोजन

टीले की खुदाई के दौरान निकला प्राचीन खज़ाना, कलश लेकर भागे बुलडोज़र और ट्रक ड्राइवर

यूएस वीपी कमला हैरिस ने बीजिंग पर दक्षिण चीन सागर में जबरदस्ती और डराने-धमकाने का लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -