इन्हे हिना ने कहा 'मसूड़े जैसी शक्ल के लोग', वायरल हुआ वीडियो
इन्हे हिना ने कहा 'मसूड़े जैसी शक्ल के लोग', वायरल हुआ वीडियो
Share:

आप सभी को बता दें कि हिना खान का नाम टीवी की उन अदाकाराओं की लिस्ट में शुमार है जो बिजी शेड्यूल के बावजूद भी फैंस के लिए समय निकाल ही लेती है. ऐसे में हिना हर रोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ताजा तस्वीरों को फैंस के साथ साझा करती रहती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, बीते दिन ही उन्होंने अपने फैंस को खास तोहफा भी दे डाला जो उनके कई वीडियो रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGGBOSS TV (@biggboss_tv) on

जी हाँ, हिना ने एक के बाद एक कई मजेदार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं सामने आए इन सभी वीडियोज में हिना लिप्सिंग करती हुई नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि हिना के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है और अगर आप इन्हें अब तक नहीं देख पाए है तो हम सारे वीडियोज आपके लिए एक ही जगह पर ले आए है.

आप जानते ही होंगे कि हिना जब से कोमोलिका बनी है तब से वह सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं और लगातार उनके नए किरदार को लोग पसंद कर रहे हैं. हिना इन दिनों एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल कसौटी जिंदगी के में नजर आती है। इस किरदार के जरिए हिना आए दिन खूब सुर्खियां बटोर रही है. आप सभी को याद हो हिना ने अपने करियर के शुरुआती 8 साल में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक सीधी सादी बहू का किरदार अदा किया था और अब नकारात्मक किरदार के जरिए भी वह लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. फिलहाल हिना शो छोड़कर बॉलीवुड में डेब्यूट के लिए तैयार हैं.

स्विमिंग पूल में मदहोश कर देने वाले पोज देते नजर आईं दृष्टि धामी

पत्नी संग यूँ रोमांस करते हैं मिलिंद सोमन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

मनमोहिनी में होगी नए किरदार की एंट्री, यह एक्टर निभाएगा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -