मनमोहिनी में होगी नए किरदार की एंट्री, यह एक्टर निभाएगा किरदार
मनमोहिनी में होगी नए किरदार की एंट्री, यह एक्टर निभाएगा किरदार
Share:

आप सभी को बता दें कि टेलीविजन अभिनेता जुबेर खान जल्द ही टीवी के सुपरनेचुरल शो में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि ''वह सुपरनेचुरल शक्तियों वाले रोमांचक नाटकों के बहुत बड़े फैन हैं और एक काल्पनिक शो 'मनमोहिनी' में एक सुपरमानव का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं.'' जी हाँ, आप सभी को बता दें किहाल ही में, दर्शकों ने मोहिनी को अपनी इंद्रियों को नियंत्रित कर रहे राम को अपने वश में करते देखा और जी टीवी के शो में एक साल बाद की घटनाओं से शुरू होगा और इसके दर्शकों को इसमें कई मोड़ देखने को मिलेंगे.

वहीं एक साल के अंतराल के बाद कहानी को राम और मोहिनी पर केंद्रित किया जाएगा, जहां राम अब पूरी तरह मोहिनी के नियंत्रण में है और उसे सिया और उससे शादी के बारे में कुछ याद नहीं है. ऐसे में एक नया किरदार वनराज सिया की जिंदगी में आएगा. जी हाँ और इसी वनराज का किरदार जुबेर निभाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक़ जुबेर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "वनराज एक सुपरमानव है और गुस्सा आने पर वह शेर बन जाता है."

इसी के साथ जुबेर ने आगे कहा, "मैं सुपरनेचुरल शक्तियों वाले रोमांचक नाटकों का बहुत बड़ा फैन हूं और यह किरदार बहुत मजेदार होने वाला है." आप सभी ने जुबेर को कई शोज में देखा होगा जो खूब पॉपुलर रहे हैं. फिलहाल जुबेर इस शो में आने के लिए खूब एक्साइटेड हैं.

सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी ने किया 'धड़कन' फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा

वजन घटाकर पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है नेहा पेंडसे

डायन में सतरूपा का किरदार निभाएंगी आशका गोराडिया, बढ़ेंगी जाह्नवी की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -