स्विमिंग पूल में मदहोश कर देने वाले पोज देते नजर आईं दृष्टि धामी
स्विमिंग पूल में मदहोश कर देने वाले पोज देते नजर आईं दृष्टि धामी
Share:

आप सभी को याद हो सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आईं दृष्टि धामी अब बदल गईं हैं. जी हाँ, शो छोड़ने के बाद टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने मेकओवर लिया है और दृष्टि ने अपने हेयरस्टाइल और लुक में बदलाव किया है. इसी के साथ अब उनका मेकओवर और ट्रांसफॉर्मेशन चर्चा में बना हुआ है और इन दिनों दृष्टि ने डेली शोप से ब्रेक ले रखा है. आप सभी को बता दें कि आजकल दृष्टि अपने फ्रेंड्स और फैमिली संग क्वॉलिटी टाइम एंजॉय कर रही हैं और इसका गवाह उनकी तस्वीरें हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर की है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस दौरान एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर दृष्टि अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इस बार जो फोटो शेयर की है उसके कारण वह खूब सुर्ख़ियों में है. जी हाँ, इस बार फैंस को एक्ट्रेस का मेकओवर काफी इंप्रेस कर रहा है. इस फोटो में दृष्टि धामी हॉल्टर नेक टॉप और डेनिम हॉट पैंट्स में नजर आ रही हैं और उनका न्यू हेयरकट एक्ट्रेस के लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहा है. वहीं अपनी फोटो शेयर कर दृष्टि ने लिखा है Whatcha looking at ??? @narenballarofficial Make up @mukeshpatilmakeup Hair @hairbyshardajadhav इसमें वह स्विमिंग पूल में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

दृष्टि धामी ने अपना करियर म्यूजिक वीडियो से शुरू किया था. जिसका नाम 'सैय्या दिल में आना रे' था. वहीं उसके बाद दृष्टि ने टीवी पर एक्टिंग की शुरुआत की. दृष्टि ने कम ही समय में काफी पॉपुलैटिरी हासिल की है. आज वे टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेसेज की लिस्ट में शुमार हैं.आप सभी ने दृष्टि को गीत, मधुबाला, नैना और सिलसिला बदलते रिश्तों का शो में देखा होगा जहाँ से वह पॉपुलर हुईं हैं.

सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी ने किया 'धड़कन' फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा

वजन घटाकर पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है नेहा पेंडसे

डायन में सतरूपा का किरदार निभाएंगी आशका गोराडिया, बढ़ेंगी जाह्नवी की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -