हिना ने दिया अपने बेस्ट फ्रेंड का साथ, कहा- 'प्रियांक साफ़ दिल का है'
हिना ने दिया अपने बेस्ट फ्रेंड का साथ, कहा- 'प्रियांक साफ़ दिल का है'
Share:

काफी लम्बे समय से चल रहे प्रियांक और द्विया के बीच के विवाद में कई सेलेब्स भी अब दिलचस्पी ले रहे हैं ऐसे में कोई दिव्या के सपोर्ट में है तो कोई प्रियांक है. आप सभी को बता दें कि प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल का झगड़ा बिग बॉस से शुरू हुआ था हालाँकि एक साल गुज़रने के बाद भी इनके बीच की ये दुश्मनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही, दोनों अब भी एक दूजे के दुश्मन ही बने हैं.

ऐसे में कभी दिव्या तो कभी प्रियांक खुद एक दूसरे पर ऐसा कमेंट कर दे रहे है जिससे दोनों के ही नाम इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में हैं. आपने देखा ही होगा कि हाल में ही दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा को बायसेक्सुअल कह कर बुलाया था जिसपर प्रियांक ने जवाब देते हुए एक ओपन लेटर लिखा था. वहीं अब दिव्या वाले मामले में प्रियांक शर्मा को हिना खान का साथ मिला है. जी हाँ, हिना खान ने प्रियांक का साथ देते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि 'मैं इसमें प्रियांक शर्मा के साथ खड़ी हूँ क्योंकि वो बहुत ही साफ़ दिल का है.'

वैसे हिना का प्रियांक के साथ खड़ा होना लाजमी है क्योंकि वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने बिग बॉस के घर में जमकर सुर्खियां हांसिल की थी और एक दूजे का साथ निभाया था. उस समय हिना खान का नाम भी प्रियांक के साथ जुड़ा था लेकिन हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने इस बात से इंकार कर दिया था.

सामने आई कपिल शर्मा के संगीत से लेकर शादी तक की जानकारी

बिग बॉस 12: इस हफ्ते इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक हो सकता है बेघर

बिना शादी के इस एक्ट्रेस को लोग समझ रहे हैं शादीशुदा, कहा- 'वहां दीपिका दुल्हन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -