सामने आई कपिल शर्मा के संगीत से लेकर शादी तक की जानकारी
सामने आई कपिल शर्मा के संगीत से लेकर शादी तक की जानकारी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अपने करियर को एक बार फिर से शुरू करने जा रहे कपिल शर्मा जल्द ही अपने जीवन के खूबसूरत पलों की भी शुरूआत करने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी को पता हो कि कपिल शर्मा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपिल इसी साल के अंत में 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इसी के साथ ही उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कई बातों का जिक्र हाल ही में किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि गिन्नी और वह शादी के बाद रिसेप्शन कहां करने वाले हैं..?

आप सभी को भी बता दें कि शादी के बाद कपिल शर्मा अमृतसर में रिसेप्शन रखने वाले हैं वहीँ एक रिपोर्ट के अनुसार वह 14 दिसंबर को अमृतसर में अपनी शादी का रिसेप्शन करेंगे और वहीं, शादी गिन्नी के होमटाउन फगवाड़ा में आयोजित की जाएगी. इसी के साथ हाल ही में एक खबर आई है कि समारोहों की शुरुआत 10 दिसंबर को कपिल की बहन के घर पर माता के जागरण के साथ होगी और इसके बाद अगले दिन दुल्हन के घर पर एक मेहंदी और संगीत समारोह होगा.

वहीं 12 दिसंबर को बड़ी शानदार पंजाबी शादी के लिए फाइव स्टार बुक किए गए हैं और उसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में एक और पांच सितारा होटल में रिसेप्शन पार्टी होगी. उसके बाद बताया जा रहा है कि अमृतसर में रिसेप्शन करने के अलावा, दोनों कपल दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन की व्यवस्था करेंगे.

शो में बढे हुए वजन के साथ ही नजर आएँगे कपिल, तस्वीरें हुईं वायरल

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस अंदाज में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं

फिर महान बने सलमान खान, किया यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -