बिग बॉस 12: इस हफ्ते इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक हो सकता है बेघर
बिग बॉस 12: इस हफ्ते इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक हो सकता है बेघर
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस टीवी के चर्चित रिएलिटी शोज में से एक है, लेकिन बारहवा सीजन दर्शकों के दिलों पर कुछ खास जादू नहीं चला पा रहा है और आए दिन आ रहे ट्विस्ट भी लोगों को पसंद नहीं आ रहे हैं. ऐसे में इस शो को शुरु हुए कल यानि की 16 नवम्बर को दो महीना पूरा होने वाला है. वैसे जैसे-जैसे इस सीजन का फिनाले करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे ही घरवालों की बैचेनी बढ़ती जा रही है. ऐसे में इन दिनों घर में हर एक कंटेस्टेंट किसी भी तरह खुद को सुरक्षित करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है सभी अपने आपको बचाने में लगे हुए हैं.

ऐसे में बीते दिनों घर में हुए हिटमैन टास्क के दौरान श्रीसंथ और रोमिल चौधरी ने घर में ऐसा तांडव किया कि पूरे घर में अफरा तफरी का माहौल बना दिया. अब बात करें एलिमेनेशन राउंड की तो पिछले हफ्ते दीवाली के चलते घर से किसी भी सदस्य को बेघर नहीं किया गया था लेकिन इस बार किसी एक पर तो नॉमिनेशन की तलवार गिरने वाली है. बताया जा रहा है कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रोहित सुचांती, जसलीन मथारु, दीपिक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, शिवाशीष मिश्रा, सृष्टि रोड़े और श्रीसंथ नॉमिनेट हुए है और ऐसे में दो कंटेस्टेंट पर खतरा मंडरा रहा है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस हफ्ते जसलीन और रोहित में से किसी को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

जी हाँ, क्योंकि अगर देखा जाए तो जसलीन घर में कुछ खास नहीं कर रही है और जबसे अनूप जलोटा घर से बाहर गए है, तबसे जसलीन का नाम सुर्खियों में भी नहीं है ऐसे में रोहित भी ऐसे ही हैं और दोनों में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है.

बिना शादी के इस एक्ट्रेस को लोग समझ रहे हैं शादीशुदा, कहा- 'वहां दीपिका दुल्हन...'

सलमान खान के प्यार में पागल हुईं शिल्पा शिंदे, किया यह काम

हॉट टॉपिक बने करणवीर बोहरा, सपोर्ट में उतरें टीवी सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -