नए लुक में बिंदास नजर आईं हिना खान, तस्वीरें हो रहीं वायरल
नए लुक में बिंदास नजर आईं हिना खान, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हिना खान आए दिन अपने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' की कहानी की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, इस शो में वह कोमोलिका के किरदार में हैं जो काफी बेहतरीन है. अब उनकी नई तस्वीरों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में हिना समर लुक में नजर आ रही हैं जो कि उन पर काफी जंच रहा है.

जी हाँ, हिना ने कलरफुल ड्रेस पहनी है जो बहुत दिलकश लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में हिना खान पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक क्लासी हेयर बैंड को कैरी किया है. जी हाँ, वहीं इस लुक के साथ हिना सन ग्लासेज में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान हिना ने कैमरे के सामने खूब पोज दिए और सोशल मीडिया पर हिना के इस समर लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. एक यह भी कारण है कि कुछ समय में ही उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश हो गई.

जी हाँ, आने वाली खबरों की माने तो बहुत जल्द कमोलिया यान हिना खान शो में नहीं नजर आएंगी और एक रिपोर्ट की माने तो कहानी में मोलॉय बसु को होश आ जाएगा. जी हाँ, वही उनके ठीक होते ही वो कोमोलिका की सारी सच्चाई पूरे परिवार को बता देंगे और जिसके बाद कोमोलिका को घर छोड़ कर जाना पड़ेगा. शो से निकलते ही हिना बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही है और वह जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म 'लाइंस' में नजर आएंगी और इसी के साथ हिना के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट की बौछार है.

सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी

नए फोटोशूट से लगाई आशा नेगी ने इंस्टाग्राम पर आग

अगस्त में इस शो की जगह टेलीकास्ट होगा 'कौन बनेगा करोड़पति'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -