सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी
सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों डांस र‍ियल‍िटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 खूब चर्चाओं में है. जी हाँ, इस शो में बीते रव‍िवार बतौर जज रवीना टंडन ने श‍िरकत की. जी हाँ, इस शो को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, कोर‍ियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु जज करते हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं बीते रव‍िवार को बच्चों ने डांस के इंड‍ियन क्लास‍िकल फॉर्म और वेस्टर्न डांस से लबरेज जबरदस्त परफॉर्मेंस दी जो सभी को पसंद आई लेकिन जब 6 साल की रूपसा और धैर्य-अन्वेषा ने फेस ऑफ किया तो श‍िल्पा बोल पड़ीं, "मेरी औकात ही नहीं मैं शो को जज करूं."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anwesha_bhatia_firegirl (@anwesha_bhatia_firegirl) on

जी हाँ, हुआ यूँ कि बीते रव‍िवार को सुपर डांसर शो की शाम क्लास‍िकल डांस के नाम रही. इसमें सबसे पहले 6 साल की रूपसा ने डांस किया और श‍िल्पा शेट्टी ये देखकर हैरान रह गईं कि 6 साल की बच्ची कैसे बैले डांस कर रही है. जी हाँ, वहीं शो में श‍िल्पा ने बताया, "मैंने एक बार बैले डांस सीखा था. मेरे पसीने छूट गए. लेकिन में ये देखकर हैरान हूं कि एक बच्ची ज‍िसकी उम्र 6 साल की है वो ये कैसे कर लेती है." इसी के साथ श‍िल्पा शेट्टी शो के अंत में तब हैरान रह गईं जब कोर‍ियोग्राफर गीता कपूर के कहने पर वाइल्ड कार्ड एंट्री पर शो में आए धैर्य और अन्वेषा के बीच फेस ऑफ हुआ.

जी हाँ, आपको बता दें कि धैर्य और अन्वेषा दोनों ही क्लास‍िकल डांस में माह‍िर हैं लेकिन जब इनका फेस ऑफ खत्म हुआ तो श‍िल्पा और गीता कपूर ने अपनी कुर्सियां छोड़ दीं. जी हाँ, दोनों ने सभी को हिलाकर रख दिया. जी हाँ, वहीं श‍िल्पा शेट्टी तो शो छोड़कर जाने लगीं और जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने क‍हा, "अब ये शो जज करने की मेरी तो औकात नहीं है." जी हाँ, उस दौरान श‍िल्पा ने बताया, "मैंने 8 साल क्लास‍िकल सीखा है लेकिन इतना अच्छा डांस शायद ही कर सकूं." वहीं रवीना टंडन तो अन्वेषा के गुरु से इतना इम्प्रेस हो गईं कि उन्होंने उनका नंबर लेकर कहा, "आप मेरी बेटी को क्लास‍िकल डांस स‍िखा दें."

शूटिंग के दौरान सच में पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर

काजोल के सामने अपनी अंडरवियर के बारे में बात करने लगे करण जौहर तो आया ऐसा रिएक्शन

फिल्म रिलीज और सुपरहिट होने के बाद कपिल के शो में पहुंची बधाई हो की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -