अगस्त में इस शो की जगह टेलीकास्ट होगा 'कौन बनेगा करोड़पति'
अगस्त में इस शो की जगह टेलीकास्ट होगा 'कौन बनेगा करोड़पति'
Share:

आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन का टीवी रियलिटी 'कौन बनेगा करोड़पति' जल्द 11वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ यह शो अगस्त से ऑनएयर हो जाएगा. जी हाँ, आने वाली खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सोनी टीवी के एक शो को रिप्लेस करेगा और वो सीरियल कोई और नहीं बल्कि फेमस डेली शोप में से एक 'लेडीज स्पेशल' है. जी हाँ, यह शो तीन सहेलियों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमने वाला है और अब यह ऑफ एयर होने वाला है. इस शो की जगह अब शुरू होगा केबीसी.

 

आप सभी को बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' को 9 से 10 बजे का टाइम स्लॉट दिया गया है और ऐसे में 9:30 बजे आने वाला सीरियल 'पटियाला बेब्स' भी नए टाइम पर शिफ्ट किया जाएगा. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला प्रोमो सोनी टीवी के फेसबुक पेज शेयर किया जा चुका है और इसमें अमिताभ बच्चन ने बताया था कि शो लिए 1 मई रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे. वहीं अब शो का दूसरा प्रोमो जमकर विरल हो रहा है. अब बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे और इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

इसी के साथ बच्चन जी के पास पाइनलाइन में 'झुंड' और साय रा नरसिम्हा रेड्डी की फिल्म भी है और आप सभी ने आखिरी बार उन्हें शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 'बदला' में देखा होगा.

शूटिंग के दौरान सच में पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर

फिल्म रिलीज और सुपरहिट होने के बाद कपिल के शो में पहुंची बधाई हो की टीम

इस एक्टर पर दिलों-जान से मरती थीं काजोल लेकिन हो गई अजय देवगन से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -