बैग साफ करते वक्त हिना खान को मिली ऐसी चीज की निकल पड़े आंसू
बैग साफ करते वक्त हिना खान को मिली ऐसी चीज की निकल पड़े आंसू
Share:

टीवी की जानी मानी ऐक्ट्रेस हिना खान इन दिनों लॉकडाउन में अपने घर की साफ-सफाई के साथ-साथ लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति जागरुक करने में भी लगी हुई हैं। इसके अलावा वह उनके एंटरटेनमेंट के लिए कुछ फनी और ड्रामा से भरपूर वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं| इसके  साथ ही कुछ दिनों पहले हिना ने पोछा लगाते हुए एक फनी वीडियो साझा  किया था, जिसे नाटकीय ढंग से शूट किया गया था। इसके साथ ही अब हिना खान ने एक और वीडियो साझ किया है, जिसमें वह अपना बैग साफ करते हुए नजर आ रही हैं। बैग को साफ करते हुए उन्हें अपना पुराना बोर्डिंग पास दिख गया। इसे देख वह भावुक हो गईं।

वीडियो को बड़े ही नाटकीय अंदाज में शूट किया गया है। वहीं इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, 'कहते हैं कि आपका अतीत आपको कभी नहीं छोड़ता है। वहीं दुनिया भर में जब यात्राएं प्रतिबंधित हैं, लॉकडाउन और महामारी फैली हुई है, तब एक यात्री की आत्मा को एक झटका सा लगता है| इसके साथ ही मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ जब अपने बैग की सफाई करते समय यह पुराना बोर्डिंग कार्ड मेरे हाथ लगा। देखते ही देखते मेरी आंखों के सामने वे पुरानी खूबसूरत और मीठी यादें तैरने लगीं। वहीं वास्तविकता ने उन यादों को डुबो दिया और मुझे यूं दुख में छोड़ दिया।' 

हिना ने आगे लिखा, 'उस रियल लाइफ को यहां एक फनी स्टाइल में पेश किया जा रहा है।वहीं इसमें एकता कपूर के बालाजी से प्रेरित होकर कुछ ड्रामा और अन्य एलिमेंट्स भी जोड़े हैं। देखिए और खूब हंसिए।' वहीं कुछ दिनों पहले ही हिना खान ने सब्जियों को सैनिटाइज करने का तरीका बताते हुए वीडियो पोस्ट किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। आपकी जानकारी के लिए हिना खान रोजाना ही अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिनमें वह वर्कआउट से लेकर घर के काम-काज और कोरोना से बचाव संबंधित वीडियो भी शामिल होते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने पति को सोशल मीडिया पर किया अनब्लॉक

Bigg Boss के इन लवअफेर्स ने टीआरपी लिस्ट में किया कमाल

तारक मेहता के ये एक्टर्स सच में है रिश्तेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -