खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने पति को सोशल मीडिया पर किया अनब्लॉक
खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने पति को सोशल मीडिया पर किया अनब्लॉक
Share:

पिछले दिनों हिंदी और मराठी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अमृता खानविलकर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में थी। इसके साथ ही ये खबर तेजी से चल रही थी कि अमृता खानविलकर और उनके पति हिमांशु मल्होत्रा   के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा हैं। वहीं इतना ही नहीं, हाल ही में अदाकारा ने अपने पति को सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया गया था । इसके बाद अदाकारा के रिश्तों में अनबन की खबरें तेज हो गई। परन्तु  अब अदाकारा ने खुद इस मुद्दे पर अपनी बात सामने रखी है। टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर अपनी ओर से बयान दिया है। 

वहीं अदाकारा ने कहा है, 'हम दोनों के बीच किसी तरह की कोई अनबन नहीं है।' परन्तु फिर आखिर अदाकारा ने अपने पति को सोशल मीडिया पर अनफॉलो क्यों किया? इस पर अदाकारा ने कहा, 'असल में , मैंने अपने पति को गुस्से में इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया था। इसके साथ ही उन दिनों मेरे पति कई महीनों से अपने घर से दूर शहर में शूटिंग कर रहे थे। वहीं मैं अकेली थी और उनको मिस कर रही थी। इसके साथ ही मुझे उस दिन उनसे बहुत बातें करनी थी लेकिन वो मेरी बात सुनने के बजाय बार-बार कह रहे थे कि उनको सुबह जल्दी उड़ना है। उनका 5 बजे शूट है। मेरे पति का ये बर्ताव देखकर मैं दुखी हो गई और गुस्से में मैंने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद मैंने हिमांशु को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया।

‘लेकिन जल्दी ही अदाकारा को अपनी गलती का ऐहसास भी हो गया। वहीं 'राजी' स्टार ने बताया, 'जब मैं सुबह उठी तो मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मैं जो कुछ किया वो गलत किया है। मैंने तुरंत उनको अनब्लॉक किया। मुझे नहीं पता कि मेरी इस हरकत के बाद मीडिया को हेडलाइन मिल सकती ही ।'आपकी जानकारी के लिए बता दें, अमृता खानविलकर इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 10 में दिखाई दे रही हैं। वहीं  इस शो को फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में वो इस टीवी शो से एलिमिनेट भी हो गई है। वहीं अमृता खानविलकर और हिमांशु मल्होत्रा की जोड़ी टीवी की सबसे अच्छे कपल्स में गिनी जाती है।इसके साथ ही  इतना ही नहीं, इन दोनों ने 'नच बलिए 7' में भी साथ एंट्री की थी और शो की विनर ट्रॉफी भी हासिल कर ली थी।

Bigg Boss के इन लवअफेर्स ने टीआरपी लिस्ट में किया कमाल

जानिये कैसे हुआ इन टीवी स्टार का ब्रेकअप

तारक मेहता के ये एक्टर्स सच में है रिश्तेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -