तारक मेहता के ये एक्टर्स सच में है रिश्तेदार

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे वक्त से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. इसके साथ ही शो के कैरेक्टर ने फैंस पर इतनी गहरी छाप छोड़ी है कि फैंस अब उन्हें सच मानने लगे हैं.वहीं  छोटी टपु सेना देखते-देखते बड़ी हो गई है. परन्तु क्या जानते हैं शो में ऐसे कई एक्टर्स हैं जो आपस में रिश्तेदार हैं. वहीं कोई कजिन भाई हैं तो कोई बाप-बेटे. आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में.शो मे दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी शो से फिलहाल गायब हैं.

 वहीं उनकी शो में वापसी को लेकर फैंस काफी बेसब्र हैं. अदाकारा दिशा वकानी के अलावा उनके पिता भीम वकानी भी शो में नजर आ चुके हैं. उन्होंने शो में गेस्ट अपीरियंस दी थी.इतना ही नहीं शो में दयाबेन के भाई का किरदार निभा रहे सुंदरलाल असल जिंदगी में भी उनके भाई हैं. इसके साथ ही दिशा के भाई का नाम मयूर वकानी है.शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा की पत्नी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो में एक बार दो छोटे-छोटे बच्चों ने स्पेशल अपीरियंस दी थी. वहीं दोनों का एक सीन में नजर आए थे. ये दोनों जुड़वा भाई थे. इसके साथ ही बता दें कि ये दोनों शो में चंपकलाल का किरदार निभा रहे अमित भट्ट के बच्चे हैं. वहीं अभी दोनों टिक टॉक स्टार हैं. एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के अनुसार , शो में टपु का किरदार निभा चुके भव्य गांधी और गोगी का कैरेक्टर निभा रहे समय शाह कजिन भाई हैं.

टीवी की अदाकरा मोनालिसा ने इंस्टग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर

एक नहीं दो चैनल्स पर आप सभी को हसाने आएंगे कपिल शर्मा

सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकते है पार्थ समथान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -