हिना खान के नए लुक ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
हिना खान के नए लुक ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

टीवी इंडस्ट्री में हिना खान के जलवे बहुत बेहतरीन है। सभी उन्हें पसंद करते हैं। वैसे आजकल हिना अपने नए-नए स्टाइल और लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने फिर से अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस और रॉकिंग अंदाज दिखाई दे रहे है। इन तस्वीरों में हिना खान कुर्सी पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं। कमेंट्स में आप देख सकते हैं हिना खान के इस अंदाज पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वैसे हिना खान ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है- ''मैं अकसर कल्पना करती हूं कि व्यक्तिगत रूप से मेरे प्रत्येक फैन्स को धन्यवाद देने में मुझे कितना समय लगेगा। अब आप कल्पना कीजिए कि मुझे आप में से हर एक को यह लाखों बार करना है। आप सभी को धन्यवाद।'' वैसे हिना का जो नया अंदाज है वह सभी को दीवाना बना रहा है। अब बात करें वर्कफ्रंट के बारे में तो बीते दिनों ही आपने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में देखा होगा।

यहाँ वह तूफानी सीनियर बनकर आईं थीं। वैसे इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी। इसी के साथ वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आ चुकीं हैं। लोग उन्हें कोमोलिका के नाम से भी जानते हैं। वह कोमोलिका बनकर सभी के दिलों में राज कर चुकीं हैं।

बिग बॉस 13 में जिससे हुआ था झगड़ा वही शख्स लेगा देवोलीना भट्टाचार्जी का कनेक्शन बनकर एंट्री

बिग बॉस 14 में इस बार होगा शॉकिंग एलिमिनेशन, ख़ुशी से झूम उठेंगे राहुल वैद्य

कलर्स चैनल के सीईओ नहीं झेल पा रहे रुबीना दिलायक का एटीट्यूड, किया यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -