कलर्स चैनल के सीईओ नहीं झेल पा रहे रुबीना दिलायक का एटीट्यूड, किया यह ट्वीट
कलर्स चैनल के सीईओ नहीं झेल पा रहे रुबीना दिलायक का एटीट्यूड, किया यह ट्वीट
Share:

टीवी की जानी-मानी अदाकारा रुबीना दिलायक को हर कोई सपोर्ट कर रहा है।' कई लोग चाहते हैं कि रुबीना ही शो बिग बॉस 14 की विनर हो।' वैसे रुबीना के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो में एंट्री ली है और लोग उन्हें जमकर प्यार दे रहे हैं।' वैसे शो में रुबीना के एटीट्यूड, नखरे और बर्ताव के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। आप जानते ही होंगे शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने कई बार रुबीना पर घमंडी होने का आरोप लगाया है। आपने देखा होगा बीते एपिसोड में भी रुबीना ने अभिनव शुक्ला को 'ठरकी' कहने पर सबके सामने राखी सावंत पर बाल्टी भरकर पानी फेंक दिया था।

अब हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने इनडायरेक्ट तरीके से रुबीना को एक्स्पोज किया है। आप देख सकते हैं बिग बॉस से जुडी हर खबर देने के लिए मशहूर द खबरी ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'राज नायक अप्रत्यक्ष रूप से रुबीना दिलाइक को एक्सपोज कर रहे है। क्योंकि उनके अंदर आई, मी और माईसेल्फ जैसा एटीट्यूड है। और कुछ लोग इस एटीट्यूड के कारण उन्हें स्ट्रोंग बता रहे हैं। एटीट्यूड होने का मतलब यह नहीं है कि वो स्ट्रोंग है। किसी को भी मजबूत कहने के लिए स्टैण्डर्ड होना चाहिए।'

वैसे द खबरी से पहले राज नायक ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'स्ट्रोंग वुमन के अंदर एटीट्यूड नहीं होता। उनके अंदर स्टैण्डर्ड होता है।' वहीँ कुछ ही देर में द खबरी ने इस ट्वीट को अपने ऑफिसियल हैंडल से हटा दिया है। खबरों के मुताबिक अब आज के एपिसोड में अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जमकर बहस होती दिखाई देने वाली है। जी दरअसल कलर्स चैनल ने हाल ही बिग बॉस 14 से जुड़े कई प्रोमो शेयर किये हैं जो बेहतरीन हैं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा- "एयरो इंडिया 2021 को अभूतपूर्व सफलता मिली"

40 की उम्र में शिमरी ग्रे गाउन पहनकर श्वेता तिवारी ने लगाई आग

राखी की आपबीती सुनकर छलके सोफिया हयात के आंसू, किया चौंका देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -