बिग बॉस 13 में जिससे हुआ था झगड़ा वही शख्स लेगा देवोलीना भट्टाचार्जी का कनेक्शन बनकर एंट्री
बिग बॉस 13 में जिससे हुआ था झगड़ा वही शख्स लेगा देवोलीना भट्टाचार्जी का कनेक्शन बनकर एंट्री
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर में शीघ्र ही हाउसमेट्स के कनेक्शन का प्रवेश होने वाला है। कंटेस्टेंटस का कनेक्शन बनकर कई टेलीविज़न स्टार बिग बॉस 14 के घर में एंट्री करने वाले हैं। अपनी बीती रिपोर्ट में हमने आपको बताया था कि बिंदू दारा सिंह, राखी सावंत का सर्मथन करने सलमान खान के शो में आएंगे। इसी बीच जानकारी आ रही है कि 'बिग बॉस 13' की शान रह चुके पारस छाबड़ा भी सीजन 14 में शानदार एंट्री मारने वाले हैं। 

वही पारस छाबड़ा इस वीकेंड के वार में कंटेस्टेंटस से मिलने आने वाले हैं। खबरों की मानें तो पारस छाबड़ा 'बिग बॉस 14' के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी के कनेक्शन के रूप में प्रवेश लेंगे। इस सीजन में पारस छाबड़ा, देवोलीना भट्टाचार्जी का खूब समर्थन करेंगे। सूत्रों की मानें तो पारस छाबड़ा पिछले कुछ वक़्त से चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे थे। 'बिग बॉस 14' का भाग बनने के लिए आज प्रातः ही पारस छाबड़ा ने मुंबई की फ्लाइट पकड़ी है। 

इसके साथ-साथ शीघ्र ही पारस छाबड़ा की कोरोना वायरस जांच करवाई जाएगी। जिसके पश्चात् पारस छाबड़ा को 'बिग बॉस 14' के घर में कदम रखने की अनुमति प्राप्त हो पाएगी। पारस छाबड़ा बाकी कनेक्शन्स के साथ बिग बॉस के घर में जाएंगे। भले ही इस बार पारस छाबड़ा देवोलीना भट्टाचार्जी का कनेक्शन बनकर बिग बॉस 14 के घर में जा रहे हों किन्तु हमेशा से ऐसा नहीं था। बिग बॉस 13 में पूर्व में तो इन दोनों स्टार्स की बहुत बनती थी किन्तु बाद में रश्मि देसाई तथा सिद्धार्थ शुक्ला के कारण देवोलीना भट्टाचार्जी और पारस छाबड़ा के रिलेशन में कड़वाहट आ गई थी।

बिग बॉस 14 में इस बार होगा शॉकिंग एलिमिनेशन, ख़ुशी से झूम उठेंगे राहुल वैद्य

कलर्स चैनल के सीईओ नहीं झेल पा रहे रुबीना दिलायक का एटीट्यूड, किया यह ट्वीट

प्रभास के साथ फिल्म करना चाहते है ये मशहूर टीवी अभिनेता, विलेन के किरदार में आना चाहते है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -