हिना खान ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
हिना खान ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने सेक्सी फिगर से धूम मचाने वाली हिना खान आए दिन अपने हेक्टिक शेड्यूल के बीच जिम करना नहीं भूल पाती हैं. जी हाँ, वह अक्सर वर्कआउट करते नजर आती हैं और उस दौरान उनका लुक परफेक्ट होता है. ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर हिना खान अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते देखा जाता है जो बहुत शानदार होते हैं. ऐसे में अब हाल ही में कुछ देर पहले भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

हिना खान की इन नई तस्वीरों में वह काले रंग के वर्कआउट ड्रेस में दिखाई दे रही है और इन लेटेस्ट तस्वीरों को क्लिक करवाते हुए हिना खान जमकर पोज देती हुई नजर आ रही है जो बहुत सेक्सी लग रहे हैं. आपको पता हो हिना खान को बिग बॉस 13 के घर में बतौर गेस्ट देखा गया और उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क भी दिया था और अब उसके बाद हिना का यह अवतार लोगों को भा रहा है. आप देख सकते हैं हिना खान इन नई तस्वीर में आँखों से बाण चलाने हुए नजर आ रहीं हैं. वैसे हिना का यही अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है She’s got that Girl Boss hustle #BossBabe

इसी के साथ पीले ड्रेस में फोटोज शेयर कर हिना ने लिखा है Outfit- @nayantaaraJewellery by @aquamarine_jewelleryHeels by @aldo_shoesStyled by @sayali_vidya.MUA @sachinmakeupartistHair Stylist @sayedsaba@palashvphoto आप देख सकते हैं हिना खान इन सभी में मदहोश कर देने वाले लुक्स में हैं. वह वर्कआउट के साथ-साथ स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करती हुई नजर आती है और इसी कारण वह इतनी सेक्सी हैं.

पत्नी को लिपलॉक करते हुए वायरल हुआ मिलिंद सोमन का वीडियो

इस एक्टर संग रिलेशन में रह चुकीं हैं मोना सिंह, करियर बनाने के लिए कर लिया था ब्रेकअप!

अर्चना के किसिंग सीन वाले सवाल पर कपिल ने दिया चौकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -