इस एक्टर संग रिलेशन में रह चुकीं हैं मोना सिंह, करियर बनाने के लिए कर लिया था ब्रेकअप!
इस एक्टर संग रिलेशन में रह चुकीं हैं मोना सिंह, करियर बनाने के लिए कर लिया था ब्रेकअप!
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस मोना सिंह आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आपको बता दें कि उनका टीवी एक्टर करण ओबेरॉय संग काफी समय तक अफेयर रहा था लेकिन दोनों अब अलग हो चुके हैं. बीते कुछ समय पहले ही करण ने इस बारे में खुलासे किए हैं. जी दरअसल करण और मोना ने टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं में साथ काम किया था और करीब 13 साल पहले उनके अफेयर की खबरें आईं थीं और बीते समय में करण ने स्पॉटबॉय को इंटरव्यू दिया और अपने रिश्ते के बारे में बात की.

उस दौरान उन्होंने बताया था, ''मैं मोना के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहता था. वो बहुत अच्छी लड़की है और बेहतरीन कलाकार है. हम दोनों यंग थे और एक दूसरे से काफी अलग थे. मोना बहुत सोशल हैं और मस्त रहती हैं लेकिन उस समय वो शादी नहीं करना चाहती थीं. उनका करियर अच्छा चल रहा था और वो उसी पर फोकस करना चाहती थीं.'' इसी के साथ जब उनसे उस दौरान पूछा गया कि ''क्या वो उस समय सेटल होना चाहते थे?'' तो उनका जवाब ''हां'' था.

वहीं जब करण से पूछा गया कि ''क्या वो दोनों अब भी एक- दूसरे से बात करते हैं...?'' तो उन्होंने कहा, ''अगर हम मिलते हैं तो केवल हाय हेलो होती है लेकिन हमारे बीच कोई दुश्मनी जैसी नहीं है. आपने जिससे प्यार किया हो उसके साथ आप खराब बर्ताव नहीं कर सकते.'' आप सभी लको बता दें कि मोना का नाम बीते दिनों एक साउथ स्टार के साथ भी जुड़ा था. फिलहाल मोना सिंगल हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रहीं हैं. मोना को आप सभी ने कई शोज में देखा होगा और वह एकता कपूर की बेस्ट फ्रेंड भी हैं.

दुर्गा अष्टमी पर रंगीली साड़ी पहनकर कविता कौशिक ने दिखाया खूबसूरत अवतार

गरबा करने इवेंट में पहुंची शिवांगी जोशी ने फैन से मिलते ही लगा लिया गले

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने पति से वादा, कहा- 'हमेशा परेशान करुँगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -