अर्चना के किसिंग सीन वाले सवाल पर कपिल ने दिया चौकाने वाला जवाब
अर्चना के किसिंग सीन वाले सवाल पर कपिल ने दिया चौकाने वाला जवाब
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार कॉमेडियन कहे जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो का सफलता का जश्न मना रहे हैं. वहीं उनके शो को टीआरपी चार्ट पर टॉप में जगह मिली है और कपिल इससे बहुइट खुश हैं. बीते दिनों ही कपिल शर्मा शो में प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं और इसके पहले शो में वॉर फिल्म की कास्ट (टाइगर और ऋतिक) ने शो में एंट्री की थी. वहीं इस शो के दौरान कपिल से शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने मजेदार सवाल किया कि ''अगर फिल्म में किसिंग सीन ऑफर हुआ तो क्या करोगे?'' वहीं इस दौरान इसका जवाब सुनकी अर्चना की बोलती बंद हो गई.

जी दरअसल, कपिल शर्मा शो में टाइगर श्रॉफ के आने पर कपिल ने उनके सामने सवालों की झड़ी लगा दी और इस बीच कपिल से अर्चना ने पूछा कि ''अगर तुझे ये शर्त रखी गई कि फिल्म करनी है लेकिन किसिंग सीन भी होगा. ऐसे में तुम क्या करोगे.'' इस सवाल के सामने आने के बाद सबको यही लगा कि शादीशुदा कपिल इसका शरमाते हुए जवाब देंगे, लेकिन बिंदास कपिल ने कहा, ''अरे पता तो चले मैं जेब में ब्रश डालकर घूमता रहूंगा.''

जैसे ही कपिल शर्मा ने यह जवाब दिया जवाब सुनकर अर्चना पूरन सिंह की बोलती बदं हो गई. आप सभी को बता दें कपिल शर्मा शो इन दिनों शानदार सक्सेस का जश्न मना रहा है और बीते दिनों पूरी टीम को चैनल की तरफ से पार्टी दी गई थी. वहीं उस पार्टी के कई वीडियो सामने आए थे, जिसमें कपिल, अर्चना, कृष्णा अभिषेक मस्ती में झूमते नजर आए. सभी ने धूम मचाई थी.

दुर्गा अष्टमी पर रंगीली साड़ी पहनकर कविता कौशिक ने दिखाया खूबसूरत अवतार

गरबा करने इवेंट में पहुंची शिवांगी जोशी ने फैन से मिलते ही लगा लिया गले

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने पति से वादा, कहा- 'हमेशा परेशान करुँगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -