हिना की तस्वीर देखते ही फैंस ने कहा- 'बस नाम की मुस्लिम है ये...'
हिना की तस्वीर देखते ही फैंस ने कहा- 'बस नाम की मुस्लिम है ये...'
Share:

आप सभी इन दिनों हिना खान को कोमोलिका के अवतार में खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन कोमोलिका के अवतार के साथ ही उन्होंने हाल ही में अपना हॉट अवतार शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है. वह इस अवतार में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सभी को दीवाना बना दिया है. एशिया का सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम कर चुकी हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी सेक्सी हॉट फोटो वायरल रहती हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में हिना खान ने इंस्टग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर की हैं और उनका ये बोल्ड अवतार इससे पहले आपने देखा नहीं होगा. आप सभी को यह भी बता दें कि इस फोटो के लिए वह ट्रोल भी हो रहीं हैं. हाल ही में उनकी तस्वीर पर लाखो कमेंट्स आए हैं और एक यूजर ने लिखा है 'I hate u when I seen u in bigg boss' वहीं एक और यूजर ने लिखा है ''kash aate ye tho serf naam kee muslim hai'' ऐसे ही हिना को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है '' i really hate her ,naam kee muslim hai ,hindu hai ye ,kayamat mai isko pata chala ga and kuch hee dino mai iskia mom dad nia hajj keya ,iskia gar walia be aisa he hai hajj kar kia be iske mom head pai dupata nahi rakhte hai'' आप सभी को बता दें कि यूजर हिना खान से नफरत करते हैं और उनकी तस्वीरों पर उन्हें मुस्लिम होने का ताना देते हैं.

 

फिलहाल हिना खान ने ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में अपनी हॉट फोटो शेयर की हैं जिसे लेकर वह ट्रोल हो रहीं हैं और यह पहली बार नहीं है. वह इसके पहले कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं.

बाथटब में न्यूड होकर मोनालिसा ने शेयर कर दी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Video : फैंस के सामने लाइव कॉन्सर्ट में रोने लगी नेहा कक्कड़, आंसू पोछकर रोते हुए गाया गाना

‘इश्कबाज’ की इस एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी खुशखबरी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -