बाथटब में नहाते नजर आई मोनालिसा, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
बाथटब में नहाते नजर आई मोनालिसा, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
Share:

कभी भोजपुरी फिल्म में अपने जलवे दिखाने वाली मोनालिसा इन दिनों टीवी के शो नजर में नजर आ रहीं हैं. वह नजर में आने के बाद ज्यादा पॉपुलर हो गईं हैं और आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है और हो सकता है आप भी उसी लिस्ट में शामिल हों. मोनालिसा ने फिलहाल अपना फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वो न्यूड होकर बाथटब में नहाती नजर आ रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है ATTITUDE Haan .... #lovebeingme #attitude #lookatme #looks #nazar #lastnightepisode

जी दरअसल यह लास्ट नाइट एपिसोड की तस्वीर है जो उन्होंने शेयर की है. मोनालिसा की इस सेक्सी फोटो पर उनके फैंस ने कमेंट की बरसात कर दी है. आप सभी को यह भी बता दें मोनालिसा का शो नजर जमकर टीआरपी हांसिल कर रहा है. डायन के रोल में मोनालिसा के जबरदस्त अभिनय ने फैंस का दिल जीत लिया है उन्हें अब मोनालिसा कम और डायन मोहना के नाम से ज्यादा जाना जाता है. मोनालिसा नजर के अलावा बिग बॉस में भी दिखाई दे चुकी हैं जहाँ उन्होंने खूब सुर्खियां हांसिल की थी.

उन्होंने अब तक 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जो बहुत शानदार रही है. वहीं उनके डांस के भी लोग दीवाने हैं और उनके डांस को लोग खूब पसंद भी करते हैं. मोनालिसा की दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह के साथ कई फ़िल्में आ चुकीं हैं.

Video : फैंस के सामने लाइव कॉन्सर्ट में रोने लगी नेहा कक्कड़, आंसू पोछकर रोते हुए गाया गाना

‘इश्कबाज’ की इस एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी खुशखबरी...

नए साल पर शुरू हुए इस शो पर जल्द लगने वाला है ताला!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -