‘इश्कबाज’ की इस एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी खुशखबरी...
‘इश्कबाज’ की इस एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी खुशखबरी...
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल ‘इश्कबाज’ इन दिनों काफी चर्चा में है, भले ही शो में बड़ा बदलाव आया हो लेकिन शो को जमकर पसंद किया जा रहा है और शो टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही इस सीरियल में जनरेशन गैप लिया गया है और शो से सुरभि बाहर हो गईं हैं. वहीं नकुल मेहता को छोड़कर पुराने सभी कलाकार इस शो से बाहर हो चुके हैं. हाल ही में इस शो में नजर आने वाली एक अभिनेत्री को लेकर बड़ी खुशखबरी सामने आई है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार इस सीरियल में टिया का किरदार अदा कर चुकीं नवीना बोले जल्द ही मां बनने वाली है. जी हाँ, वहीं आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही इस सीरियल में नकुल की ऑन स्क्रीन मां निकिता मुखर्जी के घर भी एक न्हीं परी ने दस्तक दी थी और जल्द ही नवीना के घर भी नन्हें मेहमान का आगमन होने वाला है. बीते दिनों ही नवीना को एक पार्टी में बेबी बम्प के साथ देखा जा चुका है. नवीना की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में अपने बॉयफ्रेंड करणजीत के साथ शादी की थी और अब वह प्रेग्नेंट हैं.

वैसे अभी तक नवीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में तो कुछ भी नहीं कहा है लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इस बात को बता रहीं हैं कि उनके घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है. नवीना की इस तस्वीर को देखकर कई लोगों ने उनसे यह बात पूछी भी है कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं लेकिन इस पर नवीना ने कोई रिएक्ट नहीं किया है.

नए साल पर शुरू हुए इस शो पर जल्द लगने वाला है ताला!

Video : जब सुपर डांसर के सेट पर शीला की जवानी पर जमकर नाचे अनुराग बासु

बंद होने जा रहा है कलर्स का यह पॉपुलर शो, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -