हिना को गुलाबी साड़ी में देखकर इन्होने कहा 'ये लड़की मरवा के मानेगी'
हिना को गुलाबी साड़ी में देखकर इन्होने कहा 'ये लड़की मरवा के मानेगी'
Share:

आप सभी बहुत ही अच्छे से टीवी की बहुत ही पॉपुलर बहु और टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान को जानते होंगे. हिना आए दिन अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो हॉट और सेक्सी रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज के कारण हिना अक्सर ही सुर्ख़ियों में भी रहीं हैं. हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीरें शेयर कि है वह सभी का मन मोह ले गईं हैं. जी हाँ, क्योंकि इन तस्वीरों में काफी लम्बे समय बाद हिना साड़ी में नजर आ रहीं हैं.

जी हाँ, हिना ने पिंक रंग की साड़ी पहन रखी है जो उन्हें हॉट दिखा रही है जिसे पहनकर वह बिग बॉस के घर में बिग बॉस सीजन 12 में जज बनकर गईं थीं.जी हाँ, हिना ने यहीं ड्रेस पहनकर बिग बॉस के घर में एंट्री ली लेकिन उसके पहले अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. इन तस्वीरों में वह हॉट दिखाई दे रहीं हैं.  हिना को पिंक साड़ी में देखकर लोगों के दिल धड़क रहे हैं और यूजर्स ने कमेंट्स में लिखा है ' ये लड़की मरवा के मानेगी.' वहीं उनकी इस तस्वीर पर रॉकी का भी दिल मचल उठा है. आपको बता दें कि जल्द ही हिना खान इस साड़ी को पहनकर टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आने वाली हैं और इस शो में वह जोया और आदित्य के बीच रोमांस जगाती नजर आने वाली हैं.

इसी के साथ एक खबर यह भी है कि वह टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आने वाली हैं और शो में वह नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं जिसका नाम 'कोमोलिका' है. इसी के साथ खबरों की मानें तो हिना खान जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं जिसके लिए वह तैयारियों में लगीं हुईं हैं.

बेपनाह शो में होने वाली है इस पॉपुलर एक्ट्रेस की एंट्री, जानिए आखिर क्यों

बिग बॉस 12: अब घर में होगी बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की एंट्री, मिलेगा यह टास्क

आखिर सामने आ ही गया हिना खान उर्फ़ कोमोलिका का दमदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -