बिग बॉस 12: अब घर में होगी बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की एंट्री, मिलेगा यह टास्क
बिग बॉस 12: अब घर में होगी बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की एंट्री, मिलेगा यह टास्क
Share:

इन दिनों बिग बॉस तो टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे निकल चुका है. जी हाँ, यह शो अब टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे जा चुका है और इस शो को अब और ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए शो के मेकर्स ने एक धमाकेदार ट्विस्ट के बारे में सोचा है. जी हाँ, जिसे जानने के बाद आप हैरान हो सकते है. खबरों के अनुसार शिल्पा शिंदे और हिना खान के बाद अब सीजन 11 के 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता जल्द ही बिग बॉस में एंट्री करने वाले है.

जी हाँ, जानकारी के अनुसार विकास गुप्ता शुक्रवार के एपिसोड में शो का हिस्सा बनने वाले है. वहीं इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि विकास गुप्ता की एंट्री शो में एक दमदार ट्विस्ट लेकर आएगी और उस ट्विस्ट के बाद सब कुछ बदल जाएगा. विकास गुप्ता घरवालों को 'सच का आइना' नाम का टास्क देते हुए दिखेंगे जहाँ वह बहुत ही दमदार अंदाज में नजर आएँगे. इसी के साथ-साथ वह कंटेस्टेंट्स के घर के अंदर के बर्ताव पर भी बात करते हुए नज़र आएंगे जो बहुत शानदार होगी.

यह बात भी सामने आई है कि विकास गुप्ता सृष्टि रोड़े को कहेंगे कि 'उन्हें टीवी पर दिखने की जरुरत है वहीं उर्वशी के ईमानदारी की तारीफ भी करते दिखेंगे. इसी के साथ वह श्रीसंत को अपना गुस्सा कंट्रोल करने को कहेंगे और भी बहुत कुछ जो आप देखना चाहते हैं. तो अब आप सब इस शुक्रवार के आने वाले एपिसोड के लिए तैयार हो जाइए जिसे देखने के बाद आपको बिग बॉस 12 और रोमांचक लगेगा.

इस आदमी की है 39 बीवियां, 94 बच्चे और 33 पोते, वजह जानकर हैरान हो जाओगे आप

बिग बॉस ने दिया नागिन को धक्का, गिर गई नीचे

एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -