कांस में रिलीज हुआ हिना खान की पहली फिल्म का पहला पोस्टर
कांस में रिलीज हुआ हिना खान की पहली फिल्म का पहला पोस्टर
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में शानदार डेब्यू किया और इस दौरान वे रेड कारपेट पर चलीं. वहीँ हिना ने इस डेब्यू के लिए Ziad Nakad के डिजाइनर सिल्वर शिमरी गाउन को चुना और इसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं उनके लुक के साथ उनकी ड्रेस चर्चा का विषय बन गया और अब उनके फिल्म के पोस्टर के कारण वह सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, हिना खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और फिल्म का नाम है लाइन्स.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में जारी किया गया और इसे लेकर हिना बहुत खुश नजर आईं क्योंकि इस फेस्टिवल पोस्टर लॉन्च, फिल्म की स्क्रीनिंग होना बड़ी बात होती है. वहीं इस पोस्टर में हिना अलग अंदाज में नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस पोस्टर में वह माथे पर ट्रेडिशनल जूलरी पहने दिख रही हैं और पोस्टर में भारत और पाकिस्तान का नक्शा भी दिख रहा है. वहीं आप देख सकते हैं इस पोस्टर को हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है और उन्होंने शेयर करते लिखा, ''बीच में सीमाओं के कारण भावनाएं नहीं बदलती हैं, नाजिया का जीवन और दुर्दशा किसी भी लड़की का एक सरल चित्रण है जो एक साधारण कहानी में इतनी बड़ी चुनौतियों का सामना नहीं करती है.''

आप सभी को बता दें कि आने वाली खबरों की माने तो फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग में जम्मू में हुई है. वहीं इस फिल्म में हिना के अलावा फरीदा जलाल, ऋषि भूटानी मुख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि फरीदा जलाल हिना खान की दादी का किरदार निभा रही हैं और यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है.

कभी अपने ही शो की को-एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते थे जैन, नहीं बन पाई बात!

आज 21 साल की हुईं नायरा, अपने को-स्टार को ही कर रहीं हैं डेट

कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -