कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट
कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट
Share:

Xiaomi Mi TV की 2 मिलियन यानी 20 लाख यूनिट्स की बिक्री भारतीय मार्केट में  हो चुकी है. इस बात की घोषणा खुद कंपनी ने की है. कंपनी ने टेलिविजन मार्केट में फरवरी 2018 को कदम रखा था. इस दौरान 55 इंच का Mi TV 4 मॉडल लॉन्च किया गया था. Xiaomi Mi TV मॉडल्स को Flipkart, Mi.com और Mi Home stores के जरिए उपलब्ध कराया जाता है. स्मार्ट होम डिवाइसेज, वियरेबल्स और लाइफस्टाइल प्रोडक्टस स्मार्ट टेलिविजन के अलावा कंपनी ऑडियो प्रोडक्टस, मोबाइल एसेसरीज,बाजार में बेचती है.

Realme 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पढ़ें रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Xiaomi ने फरवरी 2018 में पहला Mi TV लॉन्च किया था. इसे लॉन्च हुए 15 महीने हो चुके हैं. कंपनी ने दावा किया है कि अब तक कंपनी के स्मार्ट टेलिविजन के 2 मिलियन यानी 20 लाख यूनिट्स से ज्यादा की बिक्री हो चुकी है. कंपनी ने नवंबर 2018 में बताया था कि Mi TV यूनिट्स की अब तक 10 लाख यूनिट्स बेची जा चुकी हैं. इसके बाद से मात्र 6 महीने में ही कंपनी और 10 मिलियन यूनिट्स बेचने में कामयाब रही है.Xiaomi के स्मार्ट टीवी Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन अगर आप Samsung स्मार्ट टीवी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको कई विकल्प Amazon पर मिल सकते हैं. 

OnePlus 7 Pro से Samsung Galaxy S10+ कितना है दमदार और बेहतर

हाल ही में सामने आए बयान में Xiaomi ने अपने बयान में कहा कि “हम अपने यूजर्स के लिए नए इनोवेशन करते हैं. भारत में सभी के लिए बेहतर टेक्नोलॉजी लाना ही हमारा लक्ष्य है. Xiaomi लगातार तीसरी तिमाही में भी भारत में स्मार्ट टीवी का नंबर वन ब्रांड बन गया है.” यह IDC स्मार्ट होम डिवाइस ट्रैकर रिपोर्ट के वर्ष 2018 Q2,Q3 और Q4 के डाटा के अनुसार है. कंपनी के मुताबिक, Mi LED TV 4A Pro 43, Mi LED Smart TV 4A 43, Mi LED TV 4A Pro 32 और Mi LED TV 4C Pro 32 कंपनी के सबसे लोकप्रिय टेलिविजन हैं. भारतीय मार्केट में करीब 8 Mi TV मॉडल्स कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार बिक चुकें है.

IRCTC पर तत्काल टिकट बुकिंग हुई ठप, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

Amazon पर रेडमी के इन फ़ोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

samsung galaxy m20 पर मिलेगा फ्लैश सेल में बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -