कभी अपने ही शो की को-एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते थे जैन, नहीं बन पाई बात!

May 18 2019 06:00 AM
कभी अपने ही शो की को-एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते थे जैन, नहीं बन पाई बात!

बीते दिनों सीरियल 'नामकरण' से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले जैन इमाम इन दिनों टीवी शो सर्वगुण सम्पन्न में नजर आ रहे हैं. आज जैन का जन्मदिन है. जैन का जन्म 18 मई को हुआ था और आज वह 31 साल के हो गए हैं. जैन ने शो नामकरण में नील का किरदार निभाया था. एक्टर जैन इमाम दर्शकों के फेवरेट टीवी एक्टर्स में से एक हैं और शो नामकरण के लीड किरदार नील और अदिति की जोड़ी को सभी ने बेहद पसंद किया और ये दोनों सभी के फेवरेट बन गये. वहीं यह शो बंद होने के बाद फैंस को खूब दुःख हुआ. आपको बता दें कि जैन ने दिल्ली के एमिटी इंटरनेशनल बिज़नस स्कूल से एमबीए की पढ़ाई की है और अपने शुरूआती दिनों में जैन ने रीबोक, मेकडोवेल और ऑलडो जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की थी.

इसी के साथ अपने मॉडलिंग के दिनों से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था और उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाया. जैन टीवी एक्ट्रेस गुलफाम खान के बेटे हैं. जी हाँ, आप सभी ने गुलफाम को सीरियल 'नामकरण', 'दिया और बाती हम' और 'लाडो 2' में रज्जो का किरदार निभाते देखा ही होगा. जैन एमटीवी के शो 'कैसी ये यारियां' में नजर आए और इसी शो से उन्होंने डेब्यू किया. वहीं इस शो में उन्होंने अभिमन्यु थककर का किरदार निभाया था जो बहुत शानदार रहा. इसके बाद वह सीरियल 'टशन-ए-इश्क' में नजर आए, जहाँ उन्होंने युवी का नेगेटिव किरदार निभाया लेकिन इससे भी उन्हें पॉपुलरिटी मिली. वहीं युवी के रोल में अपने बढ़िया काम के लिए जैन को फेवरेट दुश्मन का जी रिश्ते अवार्ड 2015 भी मिला जो शानदार रहा.

इसके बाद जैन नामकरण में नजर आए. जैन इस शो में नजर आईं अदिति राठौर से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो ना सका. जैन सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' के स्टार रणदीप राय के दोस्त हैं और वह असल ज़िन्दगी में जिम बॉय है. वह अपने बॉडी को शेप में लेन के लिए खूब मेहनत करते हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

बिकिनी में राखी सावंत ने दिखाए अपने निजी अंग, ट्रोलर्स ने कहा- 'बैंकॉक की भिखारी...'

तो क्या बेगुनाह है एक्टर करण ओबेरॉय?

बिग बॉस 13 का हिस्सा बनना चाहती हैं पीली साड़ी वाली महिला रीना द्विवेदी