इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में नहीं गईं हिना खान

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो चुका है और अचानक आई ये खबर दिल दहला देने वाली रही। इस खबर ने कई लोगों के दिल तोड़ दिया और कई लोगों के होश उड़ा दिए। इस लिस्ट में फैंस से लेकर सेलेब्स तक शामिल रहे। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 40 साल की उम्र में 2 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। वहीं उनका अंतिम संस्कार 3 सितंबर, 2021 को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया।

इस दौरान कई बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए लेकिन अभिनेत्री हिना खान शामिल नहीं हो पाई। अब इस बीच उन्होंने हाल ही में बताया है कि आखिर क्यों वह अंतिम संस्कार में नहीं आ पाईं। जी दरअसल हाल ही में हिना ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, 'आई एम सो सॉरी, आई एम सो सॉरी, आई एम सो सो सो सो सॉरी डियर सिडहार्ट्स। मैं आपको अपनी सारी प्रेम शक्ति और प्रार्थनाएं भेज रही हूं। कृपया मजबूत रहें दोस्तों। आप उसकी ताकत थे, उसकी सेना, उसका गौरव। वो हमेशा वहां मुस्कुराएंगे ।'

वहीं इस ट्वीट पर जब हिना खान से लोगों ने पूछा कि वह दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल क्यों नहीं हुई तो उन्होंने बताया कि वह उस समय मुंबई में नहीं थी। उन्होंने कहा- ''सर मैं मुंबई मैं नहीं हूं। एयरपोर्ट पर ये दिल तोड़ने वाली खबर सुनी। अभी भी मुंबई मैं नहीं हूं।'' वैसे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने शहनाज़ गिल को भी चकनाचूर कर दिया है और अब वह सदमे में हैं।

जब आमिर ने अपने भाई को कहा था- 'तुम अच्छे एक्टर नहीं हो, कोई और काम देख लो'

गहना वशिष्ठ को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला

MP: जेल भेजे गए पेंगोलिन के साथ गिरफ्तार 3 आरोपी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -