गहना वशिष्ठ को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला
गहना वशिष्ठ को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की अश्लीली फिल्म रैकेट में समस्याएं निरंतर बढ़ती जा रही हैं। राज बहुत समय से जेल में बंद हैं। राज कुंद्रा से पूर्व सबसे पहले जिसका नाम इस केस में आया था वो हैं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ। अब गहना को एक बार फिर से इस केस के बढ़ने पर गिरफ्तारी का डर लग रहा है। यही वजह है कि अभिनेत्री ने जमानत के लिए गुहार लगाई है।

वही सेसन कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के पश्चात् गहना ने बॉम्बे HC का रूख किया था। यहां भी अभिनेत्री को झटका ही लगा है। आपको बता दें कि याचिका में बॉम्बे HC ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। आपको बता दें कि उच्च न्यायालय से पहले गहना वशिष्ठ ने एक सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी। मगर यहां अभिनेत्री को अदालत से झटका मिला था। जिसके पश्चात् ही उन्होंने बॉम्बे HC का रूख किया था। आपको बता दें कि राज कुंद्रा से पूर्व अश्लील मूवी के मामले में एक बार गिरफ्तार हो चुकी एक्ट्रेस गहन वशिष्ठ को सेशन कोर्ट के पश्चात् उच्च न्यायालय से बड़ा झटका प्राप्त हो है, जिससे लग रहा है कि अभिनेत्री की समस्याएं बढ़ने वाली हैं।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही गहना ने उनके विरुद्ध दर्ज हुई दूसरी FIR में गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी। अब बार बार फिर से अभिनेत्री की याचिका खारिज होने से स्पष्ट लग रहा है कि गहना की इस केस में गिरफ्तारी हो सकती हैं। 28 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील मूवी बनाने के आरोप में गिरफ्तारी किया गया था। राज की गिरफ्तारी के पश्चात् जहां गहना उनका पक्ष लेती दिखाई दी हैं तो वहीं उनके विरुद्ध 28 जुलाई को मुम्बई के मालवणी पुलिस स्टेशन में दूसरी FIR दायर की गई थी। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है सुपरस्टार वरुण धवन, जानिए क्या है वजह?

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने राहगीर को मारी टक्कर, हो सकते है गिरफ्तार

ICU में भर्ती है अक्षय कुमार की मां, लंदन से शूटिंग छोड़कर भारत लौटे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -