मशहूर टीवी एक्टर की हुई अकस्मात् मौत, एक एपिसोड के लेता था करोड़ो रूपए

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जेन-माइकल विन्सेंट के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की मने तो जेन-माइकल विन्सेंट ने 73 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हां... उनके निधन की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर फैली जेन-माइकल विन्सेंट के फैंस के बीच दुःख की लहर दौड़ पड़ी. बता दें जेन-माइकल विन्सेंट खास तौर से टीवी सीरीज 'एयरवुल्फ' के लिए जाने जाते हैं.

जेन-माइकल विन्सेंट अपने हर किरदार के लिए मशहूर हो जाते हैं. आपको बता दें विन्सेंट ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1967 में की थी. उनकी पहली फिल्म 'द बैंडिट्स' थी और इसके बाद जेन-माइकल विन्सेंट ने 'बस्टर एंड बिली', 'द ट्राइब', 'हूपर' और 'डैमनेशन एली' जैसी और भी कई फिल्म में काम किया है. बता दें 'एयरवुल्फ' के ने तीनों सीजन में काम कर ने के दौरान विन्सेंट अमेरिकी टेलीविजन में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले कलाकार बने थे. सुनने में आया था कि जेन-माइकल विन्सेंट ने प्रति एपिसोड 200,000 डॉलर कमाए थे.

इतना ही नहीं जेन-माइकल विन्सेंट अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी काफी ज्यादा विवादों में रहे हैं. बता दें साल साल 2000 में उनके खिलाफ आए डिफॉल्ट फैसले के तहत उन्हें 350,000 डॉलर से अधिक का भुगतान करने के लिए मजबूर होना पड़ा. इतना ही नहीं जेन-माइकल विन्सेंट पर तो अपनी गर्लफ्रेंड के मारपीट करने का आरोप लगा था. जिसके चलते उसका गर्भपात हो गया था.

दूसरे दिन भी Caption Marvel ने की करोड़ो की ताबड़तोड़ कमाई

बॉयफ्रेंड की गोद में बैठकर KISS करते हुए नजर आईं मिया खलीफा

महिला दिवस पर निक ने प्रियंका की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

Most Popular

- Sponsored Advert -