अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर अनीता भाभी ने दी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई
अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर अनीता भाभी ने दी महिलाओं को महिला दिवस की बधाई
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के पॉपुलर टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने कुछ समय पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया है. ऐसे में बीते दिनों ही मां बनी सौम्या ने हाल ही में सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनांए दी हैं. जी हाँ, हाल ही में सौम्या टंडन ने महिलाओं के लिए एक शानदार सन्देश शेयर किया है और जिस तस्वीर के साथ उन्होंने संदेश शेयर किया है उस तस्वीर में सौम्या मुस्कुराते हुए अपने बेटे को प्यार से देख रही हैं जबकि उनके बेटे मिरान सो रहे हैं.

आप सभी देख सकते हैं सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'इस वुमंस डे पर मैं तुमको देखती हूं. और यह यकीन नहीं कर पाती कि मैं किसी इतनी खूबसूरत और कीमती चीज को जन्म दे सकती थी. महिलाए जादू कर सकती हैं और नामुमकुन चीजें कर सकती हैं. सभी वंडर वुमंस को मैं कहना चाहूंगी कि खुद पर यकीन करो और चमत्कार करो हैप्पी वुमंस डे.' आप सभी को बता दें कि इससे पहले अपने बच्चे के बाद सौम्या को अपने बेटे के लिए एक अच्छा नाम खोजने की सलाह अपने फैन्स से मांगी थी और अंत में उन्होंने एक फैन के सुझाए नाम पर ही अपने बेटे का नाम मीरान टंडन सिंह रखा था जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया था.

आपको बता दें कि इसके पहले भी सौम्या और मीरान की एक और तस्वीर सामने आई थी जो फोटोग्राफर सचिन कुमार ने शेयर की है. जिसमे दोनों बहुत आकर्षक लग रहे थे. सौम्या ने अपने बेटे को जन्म 14 जनवरी को दिया था और इन दिनों वह अपने शो भाभीजी घर पर हैं से भी गायब हैं, जहाँ वह जल्द वापसी कर सकती हैं.

'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात

प्रेरणा से अनुराग को छीनने के लिए उसे सरेआम किस करेगी कोमोलिका

महिलाओं के बारे में कुछ इस तरह दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किए अपने विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -