हिना खान की जगह शो में नहीं आएगी कोई एक्ट्रेस बल्कि होगी इस मेल विलेन की एंट्री
हिना खान की जगह शो में नहीं आएगी कोई एक्ट्रेस बल्कि होगी इस मेल विलेन की एंट्री
Share:

इन दिनों लगातार यह खबरें आ रहीं थीं कि कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान की जगह नई कोमोलिका आएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जी हाँ, एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 शो को जल्द हिना टा-टा बाय-बाय कहने वाली है और बीते दिनों ही खबर आई थी कि हिना की जगह कोई दूसरी हसीना लेने वाली है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जी दरअसल हिना की जगह शो में नए विलेन की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, अब निर्माता हिना की जगह इस सीरियल में किसी को भी नहीं देने वाले है और इस सीरियल में हिना की गैरमौजूदगी में कोई नया विलेन अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में जहर घोलेगा.

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक इस किरदार के लिए कई ऑडीशन भी हो चुके है और एक एक्टर को फाइनल भी कर लिया है जो हिना और प्रेरणा की जिंदगी में जहर घोलने के लिए आने वाला है. अब आप सभी को यह भी बता दें कि हिना आखिर क्यों कसौटी जिंदगी शो को छोड़ रही है?

जी दरअसल इन दिनों हिना अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान देना चाहती है और वह अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं इस कारण वह शो को छोड़ने वाली हैं. अप्रैल के बाद कोमोलिका का किरदार कसौटी जिंदगी के से खत्म हो जाएगा और होगी एक नए विलेन की एंट्री जो मिस्टर बजाज भी हो सकते हैं. फिलहाल ऐसा कुछ बताया गया नहीं है लेकिन नया विलेन कोई भी हो सकता है.

नाइट सूट में ही पुलिस ने किया हिना खान को गिरफ्तार और जमकर लगाई फटकार!

हिना खान को लेकर पार्थ समथान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'हिना और मेरे बीच...'

आप भी चाहती हैं ब्राइडल लुक को बदलना तो अपनाएं कोमोलिका का ये रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -