आप भी चाहती हैं ब्राइडल लुक को बदलना तो अपनाएं कोमोलिका का ये रूप
आप भी चाहती हैं ब्राइडल लुक को बदलना तो अपनाएं कोमोलिका का ये रूप
Share:

दुल्हन हर बार ये ही चाहती है कि उसका लुक दूसरी दुल्हनों से अलग हो. अगर आप भी चाहती हैं तो टीवी की कोमोलिका की तरह ही लुक अपना सकती हैं. जी हाँ, टीवी की सबसे फेमस ऐक्ट्रेसेस में से एक हिना खान सभी की फेवरेट एक्ट्रेस में से एक है. अक्सर अपनी तस्वीरें और विडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन इन दिनों हिना की जो तस्वीरें सबसे ज्यादा वायरल हो रही हैं वह है हिना का दुल्हन अवतार. इस दुल्हन के अवतार में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. 

दरसल, टीवी शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' में हिना खान कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं जो बंगाली परिवार से हैं.पारंपरिक बंगाली दुल्हन के रूप में नजर आ रही हिना खान की तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आमतौर पर बंगाली दुल्हनें वाइट और रेड कलर की साड़ी पहनती हैं लेकिन हिना ने वाइट और गोल्डन कलर का लहंगा पहना है और उसके साथ वाइट कलर की ऑफ शोल्डर ब्लाउज और रेड कलर के हेवी दुपट्टे को कैरी किया. इसी लुक को शो में भी पसंद किया गया है और असल लाइफ में भी इस लुक काफी पसंद किया जा रहा है. 

आप देख सकते हैं हिना की सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि जूलरी भी ट्रडिशनल और बेहद खूबसूरत लग रही है. हिना ने अपने वाइट और रेड कॉस्ट्यूम के साथ गले में हेवी चोकर नेकलेस, बड़ी सी गोल नथ, हेवी माथापट्टी और कमरबंद पहन रखा है और वह बेहद प्यारी लग रही हैं. लुक एकदम बदला हुआ लग रहा है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 

लड़कियों में काफी ट्रेंड कर रही हैं ऑक्सिडाइज़्ड ज्वेलरी

पार्टी के लिए अपनाना है नया लुक तो इस तरह की ड्रेस करें कैरी

लड़कियों के लिए ट्रेंडी हैं ये लिपस्टिक शेड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -