नाइट सूट में ही पुलिस ने किया हिना खान को गिरफ्तार और जमकर लगाई फटकार!
नाइट सूट में ही पुलिस ने किया हिना खान को गिरफ्तार और जमकर लगाई फटकार!
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे के पॉपुलर शो कसौटी ज‍िंदगी की 2 में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में इन दिनों लगातार कुछ ना कुछ हो ही रहा है. आप सभी देख रहे होंगे कि शो में एक तरफ अनुराग बासु दूसरी शादी के बाद कोमोल‍िका संग हनीमून पर गया है, लेकिन ये हनीमून खूबसूरत वाद‍ियों की बजाय जेल में होने वाला है. जी हाँ, हाल ही में सामने आए प्रोमो के अनुसार प्रेरणा ने कोमोलिका के हनीमून प्लान को खराब करने का जबरदस्त प्लान बनाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kasautii Zindagii Kay.. (@anupre.fp) on

जी हाँ, इन दिनों शो में अनुराग के घर बतौर पहली पत्नी के हक से प्रेरणा रहने आ गई है और दूसरी तरफ अनुराग को अपना बनाने के लिए कोमोल‍िका सारे पैतरे लगा रही है. वहीं अब कोमोल‍िका और अनुराग का हनीमून एक नया ड्रामा चल रहा है लेकिन इस हनीमून को प्रेरणा ने खराब कर द‍िया है. जी दरअसल, कसौटी ज‍िंदगी की 2 के आने वाले एप‍िसोड में द‍िखाया जाएगा कि जहां कोमोल‍िका और अनुराग अपना हनीमून मनाने जाते हैं उस होटल में रेड पड़ जाती है.

वहीं पुलिस वाले कोमोल‍िका और अनुराग दोनों को अरेस्ट कर लेते हैं और इस समय इस एपिसोड के सोशल मीड‍िया पर कई अनदेखे क्ल‍िप वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इनमें पुल‍िस स्टेशन में कोमोल‍िका की पुल‍िस वाले जमकर फटकार लगाते हैं और कोमोल‍िका की ये हालत देखकर एक तरफ जहां प्रेरणा खुश है, वहीं अनुराग भी कोमोल‍िका के इस हाल को देखकर खुश हो जाता है. अब देखना यह है कि पुलिस के चंगुल से बाहर निकलने के लिए कोमोलिका क्या करती है..?

आप भी चाहती हैं ब्राइडल लुक को बदलना तो अपनाएं कोमोलिका का ये रूप

होली स्पेशल एपिसोड में अनुराग के सामने आ जाएगी प्रेरणा की यह सच्चाई

एरिका से दुश्मनी पर कोमोलिका ने खोली अपनी जुबान, कहा- 'वो मेरी दोस्त नहीं है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -