हिना खान ने नीम फेस पैक बनाकर इस शख्स पर किया एक्सपेरिमेंट
हिना खान ने नीम फेस पैक बनाकर इस शख्स पर किया एक्सपेरिमेंट
Share:

कोरोना काल में सभी लोग अपना टाइम पास करने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते है | टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीड‍िया पर काफी ज्यादा एक्ट‍िव रहती हैं. वहीं हिना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं अब हिना ने यूट्यूब पर भी अपनी सक्रियता सामने रखी है. वहीं उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर स्क‍िन केयर से जुड़ा एक वीड‍ियो साझा  कर दिया है. वहीं इसमें हिना अपने पापा को नीम फेस मास्क लगाती दिख रही हैं. इसके बाद हिना खान ने इस वीड‍ियो में नीम फेस मास्क बनाने के ट‍िप्स भी बताये  है.

हिना ने इसका एक्सपेरिमेंट अपने पापा पर किया है. वहीं हिना इस वीड‍ियो में अपने पापा को मास्क लगा कर रही है.इसके साथ ही  एक्ट्रेस ने बताया क‍ि घर पर वे खुद के स्क‍िन का ख्याल ऐसे ही नैचुरल चीजों से करती हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस की ड‍िजिटल मूवी अनलॉक रिलीज हुई है. साथ ही जी5 पर रिलीज किया गया है. वहीं यह एक साइंस फ‍िक्शन फिल्म है जिसमें वेब से जुड़ी कहानी बताई  गई है. और इस फिल्म में हिना ने कुशाल टंडन के साथ काम किया है.

टीवी अदाकारा हिना फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. और हैक्ड में हिना की एक्ट‍िंग को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.  टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की 2 के बाद हिना खान ने किसी नए शो में काम नहीं . पिछले दिनों चर्चा थी क‍ि वे नागिन 5 में नजर आ सकती हैं. जबकि हिना ने इस पर कहा था क‍ि उन्हें इस बारे में अभी कुछ नहीं पता है. वैसे फैन्स उन्हें दोबारा स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं.

 

महंगे बैग्स को लेकर हिना खान को पड़ी डांट

मेरे डैड की दुल्हन में होगी नयी एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को ऐसे किया मोटिवेट, वायरल हुआ मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -