बिना मेकअप के बहुत अजीब नजर आई हिना खान
बिना मेकअप के बहुत अजीब नजर आई हिना खान
Share:

टीवी का मशहूर शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. बता दे कि, हिना वेलेंटाइन डे के ख़ास मौके पर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ श्रीलंका पहुंची थी जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में है. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि हिना अब वापस लौट आई है. हिना खान हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जैसवाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं.

ख़ास बात यह है कि, इस पल हिना का लुक एकदम अलग लग रहा था. यही नहीं बल्कि, रॉकी के साथ हाथों में हाथ डाले वह बिना मेकअप के काफी अजीब लग रही थी. वही हिना खान ने बातचीत के दौरान बताया कि, उन्हें रॉकी जैसवाल ने कैसे प्रोपोज़ किया था. हिना ने अपने बयान में कहा कि, "जब रॉकी मुझे प्रपोज कर रहे थे तब मुझे उस बात पर पहले विश्वास ही नहीं हुआ क्योंकि में इस बात के बिलकुल भी प्रीपेर नहीं थी. जब रॉकी ने मुझे प्रपोज किया तब में अपने आप को कंट्रोल नहीं कर सकी और मैने तुरंत हां बोल दिया."

उन्होंने बताया कि, रॉकी के प्रपोज करने का तरीका इतना अच्छा था कि, वह न नहीं कर सकी. गौरतलब है कि, हिना ने कई दिनों से रॉकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब हिना ने सबको खुलकर बता दिया कि, वह एक दूसरे के साथ बहुत खुश है.

ये भी पढ़े
 

नहीं देखा होगा शमा सिकंदर का ये अंदाज़

बड़े पर्दे पर बोल्डनेस की हदें पार करने वाली एक्ट्रेस की छोटे पर्दे पर वापसी

'पद्मावत' बनाने जा रही है एक और नया रिकॉर्ड

सोनारिका ने विकास से अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -