बड़े पर्दे पर क्यूटनेस की हदें पार करने वाली एक्ट्रेस की छोटे पर्दे पर वापसी
बड़े पर्दे पर क्यूटनेस की हदें पार करने वाली एक्ट्रेस की छोटे पर्दे पर वापसी
Share:

छोटे परदे पर काम करने वाले कलाकार हमेशा यही चाहते है कि जितनी जल्द हो सके वह बड़े परदे पर दिखाई दे लेकिन यहां कुछ उल्टा ही होने जा रहा है. जी हां बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कर चुकी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा बड़े परदे से छोटे परदे पर आ रही है. 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' जैसी फ़िल्मो में नजर आ चुकी करिश्मा बहुत ही जल्द टीवी का मशहूर शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में एंट्री लेते हुए दिखाई देंगी.

यही नहीं बल्कि, इस शो में करिश्मा नेगेटिव किरदार में नजर आएगी. गौरतलब है कि, फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अपने बोल्ड अवतार को लेकर करिश्मा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. बता दे कि, करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

ख़ास बात तो यह है कि, करिश्मा अपनी इन हॉट तस्वीरों को लेकर कई बार ट्रोलिंग का सामना भी कर चुकी है. लेकिन फिर भी वह आये दिन अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर करती है. बता दे कि, रागिनी एमएमएस जैसी फिल्म को लेकर भी करिश्मा जमकर चर्चा में रही है. इस फिल्म में करिश्मा बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आई थी. हालांकि ये देखना बड़ा ही दिलचस्प रहेगा कि, बड़े परदे की हसीना छोटे परदे पर किस अंदाज में नजर आती है.

ये भी पढ़े

स्कर्ट की वजह से हुई 'अय्यारी' की एक्ट्रेस शर्म से पानी

'पद्मावत' बनाने जा रही है एक और नया रिकॉर्ड

सोनारिका ने विकास से अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -