'पद्मावत' बनाने जा रही है एक और नया रिकॉर्ड
'पद्मावत' बनाने जा रही है एक और नया रिकॉर्ड
Share:

पिछले महीने रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' हफ्ते दर हफ्ते अपने कमाई को लेकर नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है. ख़ास बात यह है कि, शुरूआती दिनों में कई राज्यों में रिलीज नहीं होने के बाउजूद 'पद्मावत' ने ताबड़तोड़ कमाई की है. यही नहीं बल्कि, फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते हो चुके है लेकिन फिर भी फिल्म को देखने के लिए लोगों के बीच काफी दिलचस्पी है.

वही फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार शाम को किए एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि तीन हफ्ते के हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा को मिलाकर कुल 267.75 करोड़ रुपए की घरेलु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. फिल्म की कमाई को देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि, पद्मावत बहुत ही जल्द 300 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. गौरतलब है कि, फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अलावा अभिनेता रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है. इसके अलावा भी फिल्म में हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया है.

वही फिल्म की कमाई देखकर अभिनेत्री दीपिका का कहना है कि, वह फिल्म की कमाई को लेकर बेहद ही खुश है. दीपिका ने अपने बयान में कहा कि, "मैं बहुत खुश हूं कि हमें सफलता का जश्न साथ में मनाने का मौका मिला है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि सप्ताहांत में और ज्यादा लोग फिल्म देखने जाएंगे."

ये भी पढ़े

सोनारिका ने विकास से अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा

आखिर क्यों? इस एक्टर ने बदला अपना असली नाम

पुलिस के साथ गया, 12 दिन से घर नहीं लौटा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -