वाइट ड्रेस के साथ खूबसूरत चोकर पहनकर हिना खान ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
वाइट ड्रेस के साथ खूबसूरत चोकर पहनकर हिना खान ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की है कि उन्हें देखने के बाद आप उनके दीवाने हो जाएंगे. इस बार वह बहुत अलग अंदाज में दिखाई दी हैं. जी दरअसल अभी कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में हिना का सेक्सी अवतार दिल को लुभा रहा है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर कर हिना ने लिखा है Outfit by @kalkifashionNeckpiece by @aquamarine_jewellery Ring by @kohar_jewelleryHeels by @dech_barrouciStyled by @sayali_vidyaMUA @sachinmakeupartistHair stylist @sayedsaba @rishabhkphotography आप देख सकते हैं इसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

उनके गले का हार उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. वैसे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल अवतार सभी ड्रेस में हिना खान का अलग ही अंदाज होता है और इस बार तो उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. वहीं हिना द्वारा शेयर की गई तस्वीरें दिल को छू लेने वाली हैं और वह हर तस्वीर में बेहतरीन अंदाज में दिख रहीं हैं. एक तस्वीर में हिना खान अपने नीचे देखती हुई नजर आई और इस दौरान उनकी अदाएं मन मोहने वाली हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं हिना खान का वाइट लहंगा उन पर बेहतरीन दिख रहा है और उनके इस शानदार लुक के लिए उनकी तारीफों के पूल उनके फैंस ने जमकर बांधे हैं.

वहीं एक तस्वीर में हिना खान अपने लहंगे को देख रहीं हैं और उनका यह अंदाज दिल को मोह लेने वाला लग रहा है. जी दरअसल जल्द ही हिना फिल्मों में नजर आने वाली हैं और इन दिनों वह टीवी इंडस्ट्री में नहीं दिखती हैं.

अपने पति संग बहुत खूबसूरत अंदाज में मनाया माहि विज ने करवाचौथ

इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं परितोष त्रिपाठी

'ये रिश्ता...' में वापसी पर आया करन मेहरा का बयान, कहा- 'मुझे समझ नहीं आ रहा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -