अपने पति संग बहुत खूबसूरत अंदाज में मनाया माहि विज ने करवाचौथ
अपने पति संग बहुत खूबसूरत अंदाज में मनाया माहि विज ने करवाचौथ
Share:

टीवी की सभी अदाकारों की तरह माही विज ने भी बीते कल करवाचौथ का त्यौहार मनाया और इस दौरान वह बहुत प्यारी नजर आईं. उन्होंने अपने पति जय भानुशाली के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट किया. इसी के साथ माही ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे इन सभी तस्वीरों में माही खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं और माही की ये सभी तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप भी देख सकते हैं. वहीं माही ने अपने पति जय भानुशाली के साथ मेहंदी लगाए हुए बेहद क्यूट अंदाज में सेल्फी लेते हुए इस तस्वीर को शेयर किया है और इसमें वह बहुत खूबसूरत अंदाज में दिखाई दिन.

वहीं एक तस्वीर में वह अपने हाथों में करवाचौथ के दिन मेहंदी लगाए नजर आईं और उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ फोटो शेयर कर दी. वहीं वह ब्यूटी पार्लर में वह अपने बालों को स्ट्रेट करवाते दिखाई दीं. इसी के साथ मेहंदी लगवाने के बाद माही एक फोटो में अपनी दोस्त के साथ खूब एन्जॉय करती नजर आईं. वहीं हाथों में अपने पति के नाम की मेहंदी लगवाते हुए माही ने इस पिक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है.

एक तस्वीर में वह बेटी के साथ मस्ती करती हुईं बहुत सुंदर नजर आईं. वहीं एक फोटो में वह छलनी से अपने पति को देखते हुए नजर आईं. इस दौरान उन्होंने वाइट ड्रेस पहनी थी और उनके पति ने गोल्डन और सिल्वर ड्रेस. जय भानुशाली इस दौरान गोल्डन कुरता पायजामा और ब्लू जैकेट में नजर आए. इसी के साथ कुछ तस्वीरों में माही दोस्तों के बैठे हुए बेहद खुश नजर आईं. आपको पता हो बीते दिनों उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है.

2 साल बाद सामने आई दयाबेन की तस्वीर, देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप

KBC 11: बिहार का ये प्रतिभागी ​जीतने वाला था 7 करोड़ लेकिन, चुना ये रास्ता

KBC 11: अमिताभ बच्चन इस प्रतिभागी की कहानी सुनकर हुए शॉक, 8 लोगों ने किया था गैंग रेप, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -