इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं परितोष त्रिपाठी
इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं परितोष त्रिपाठी
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार अभिनेता पारितोष त्रिपाठी के अभिनय और उनकी कॉमेडी के लोग दीवाने है और उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आप सभी इन दिनों पारितोष त्रिपाठी को जी टीवी पर आने वाले शो 'मूवी मस्ती विथ मनीष पॉल' में देख रहे होंगे. इस शो में वह कॉमेडी का तड़का लगा देते हैं. वहीं इस शो के दर्शको को मनीष और पारितोष की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है और ऐसा कहा जा रहा है बहुत ही कम समय में दर्शक दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करने लगे है. वहीं खबरें हैं कि दर्शक पारितोष को इतना पसंद करते है कि उन्हें और शोज में भी देखना चाहते हैं लेकिन पारितोष की बात करें तो वह अपने होस्टिंग के गुरु मनीष पॉल को मानते हैं.

जी हाँ, हाल ही में पारितोष त्रिपाठी ने कहा, ''यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है क्योकि इस शो में होस्टिंग के साथ साथ अभिनय का भी बहुत मौक़ा है. मेरा मनना है हर इंसान को हर किसी से कुछ न कुछ सीखते रहना चाहिए , जब हम सीखने के इक्छुक होते है तभी हम आगे बढ़ते है. मैंने मनीष पॉल को बहुत सारे अवार्ड, रियलिटी शो में होस्टिंग करते हुए देखा है उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है. किसी भी तरह का शो मनीष अपने होस्टिंग से उस शो में जान डालने का हुनर रखते है. मैं उनको होस्टिंग का गुरु मानता हूँ. मैं शो 'मूवी मस्ती विथ मनीष पॉल' में उनके साथ काम कर रहा हूँ और बहुत कुछ उनसे सीख भी रहा हूँ.

मनीष एक ऐसे एंकर है जो सामने वाले एंकर को छिपने नहीं देते और हर किसी को बोलने का मौक़ा देते है. दर्शको और चाहने वालो को शो में हमारी जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. मनीष के साथ काम करने का एक अलग जूनून होता है जिससे आप हमेशा सक्रिय रहते है. मैं हमेशा से मनीष के साथ काम करना चाहता था और इस शो से शुरुआत हुई.'' आपको बता दें कि पारितोष एक बेहतरीन कॉमेडियन हैं और अपनी कॉमेडी से उन्होंने लाखो फैंस इकट्ठे किए हैं.

सामने आया बिग बॉस 13 का नया प्रोमो, एलिमिनेशन टास्क में सबकी बजेगी बारह

KBC 11: अमिताभ बच्चन इस प्रतिभागी की कहानी सुनकर हुए शॉक, 8 लोगों ने किया था गैंग रेप, यहाँ देखे

हरे रंग की बनारसी साड़ी में राखी सावंत ने मनाया अपना पहला करवाचौथ, नहीं नजर आए पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -