दिवाली से पहले लहंगा पहनकर हिना खान ने करवाया बेहतरीन फोटोशूट
दिवाली से पहले लहंगा पहनकर हिना खान ने करवाया बेहतरीन फोटोशूट
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की है कि उन्हें देखने के बाद आप उनके दीवाने हो जाएंगे. जी हाँ, अभी कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों में हिना का ट्रेडिशनल अवतार तो गजब ही ढा रहा है। इन तस्वीरों को शेयर कर हिना ने लिखा हैLehenga by @smitashaofficialNeckpiece & ring @kohar_jewelleryMangtika @jewellerybyasthajagwaniStyled by @sayali_vidya MUA @sachinmakeupartistHair stylist @sayedsaba @rishabhkphotography

आप देख सकते हैं वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल अवतार में हिना खान का जवाब नहीं होता है और इस बार तो उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. वहीं हिना द्वारा शेयर की गई तस्वीरें वाकई में शानदार है और वह हर तस्वीर में बेहतरीन अंदाज में दिख रहीं हैं. एक तस्वीर में हिना खान अपने बालों को संवारती हुई नजर आई और इस दौरान उनकी अदाएं तो देखने लायक है. इसी के साथ आप देख सकते हैं हिना खान का लंहगा उन पर बेहतरीन दिख रहा है और उनके इस शानदार लुक के लिए उनकी तारीफों के पूल उनके फैंस ने जमकर बांधे हैं. हिना खान के फोटोशूट की तस्वीरें हर बार दिल छूने वाली होती हैं और ठीक वैसे ही इस बार भी है.

एक तस्वीर में हिना खान की इन झुकी नजरों ने दिल को धड़कना सीखा दिया है जो बहुत शानदार है. वैसे हिना खान ने इस लहंगे में दीवाली के लिए एक स्पेशल शो की शूटिंग की है जो आपको जल्द ही पता चल जाएगा. फिलहाल देखिए उनकी यह तस्वीरें.

अपने पति संग बहुत खूबसूरत अंदाज में मनाया माहि विज ने करवाचौथ

'कसौटी ज़िंदगी...' छोड़ने से पहले मिस्टर बजाज ने काटे दो केक, ऐसे हुए सेलिब्रेशन

सामने आया बिग बॉस 13 का नया प्रोमो, एलिमिनेशन टास्क में सबकी बजेगी बारह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -