सामने आया बिग बॉस 13 का नया प्रोमो, एलिमिनेशन टास्क में सबकी बजेगी बारह

Oct 18 2019 02:18 PM
सामने आया बिग बॉस 13 का नया प्रोमो, एलिमिनेशन टास्क में सबकी बजेगी बारह

टीवी के बहुत ही शानदार शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जमकर लड़ाई हो रही है. ऐसे में शो के बीते एपिसोड में ही बिग बॉस ने घरवालों को जेल की सजा सुनाई थी और उसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को जेल की हवा खानी पड़ गई थी. वहीं उस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला जेल में थे और अब बाहर लड़कों का हाल आज बहुत खराब होने वाले हैं. जी दरअसल इसकी वजह बनेगा बिग बॉस का एलिमिनेशन टास्क जिसमें खुद को बचाने के लिए लड़के बुरी तरह से फंसते नजर आने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वैसे यह सब साफ़ हो रहा है सामने आए प्रोमो से. बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि, बिग बॉस ने लड़कों को 2 जोड़ियों में बांट दिया है और टास्क में इन दोनों को एक दूसर का हाथ पकड़ कर बैठना है और जिस जोड़ी का भी हाथ अलग हो जाएगा वह जोड़ी एलिमिनेट होने के लिए चुन ली जाएगी. ऐसे में प्रोमो में पारस छाबड़ा सिद्धार्थ डे के साथ वहीं असीम रियाज अबू मलिक के साथ जोड़ी बनाकर टास्क परफॉर्म करते नजर आ रहे है और लड़कियां इन लड़कों को हटाने के लिए तरह तरह के सामान का इस्तेमाल कर रही हैं. इस दौरान टास्क में लड़कों पर कभी मिर्ची डाली जा रही है तो कभी उनको हल्दी लगाई जा रही है और इस टॉर्चर से परेशान होकर असाम रियाज जोर जोर से चिल्लाते नजर आ रहे हैं कि, चाहे कोई कुछ भी कर ले वह अपना हाथ नहीं छोड़ेगे.

इसी के साथ शेहनाज भी टास्क की आड़ में पारस छाबड़ा से अपनी दुश्मनी निकालती दिख रही है और शेहनाज प्रोमो में बोलती दिख रही है कि, ''यह एक गेम है और हमको यह खेलना ही होगा.'' यह बात सुनकर पारस छाबड़ा भी कहते दिख रहे है कि, ''अब तो मैं भी इस कुर्सी पर से उठने वाला नहीं हूं.'' वैसे आज जो भी होने वाला है बहुत खतरनाक होने वाला है.

KBC 11: बिहार का ये प्रतिभागी ​जीतने वाला था 7 करोड़ लेकिन, चुना ये रास्ता

KBC 11: अमिताभ बच्चन इस प्रतिभागी की कहानी सुनकर हुए शॉक, 8 लोगों ने किया था गैंग रेप, यहाँ देखे

सामने आईं 'तारक मेहता...' की रीटा रिपोर्टर के बेबी शावर की तस्वीरें