नए लुक में नजर आईं हिना खान, दिल्ली में कर रहीं हैक्ड का प्रमोशन
नए लुक में नजर आईं हिना खान, दिल्ली में कर रहीं हैक्ड का प्रमोशन
Share:

हिना खान एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उनके बड़े दीवाने हैं। उनका नाम टीवी की सबसे ज्यादा पॉपुलर ऐक्ट्रेसेज में शुमार है। वहीं टीवी से निकलने के बाद अब वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जी हाँ, एक्टिंग के साथ ही हिना खान सोशल मीडिया में भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने नए नए फोटोज को शेयर करती हैं। आए दिन हिना अपने फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है। जी दरअसल हाल ही में हिना अपनी स्टाइलिश तस्वीरों के जरिए फैंस और फॉलोअर्स को फैशन गोल्स दिए हैं जो आप देख सकते हैं।

हिना कभी साड़ी पहन फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं तो कभी वेस्टर्न आउटफिट में। इस बार उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस में आग ही लगा दी है। हाल ही में हिना खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर कर हिना ने लिखा है #HackedInDelhi Day 2Look @bavtailorEarrings by @houseofshikhaBoots @femi9।by।as Styled @sayali_vidyaMUA @sachinmakeupartistHairstylist @sayedsaba @pawanraikwar इसमें वह अपनी आने वाली फिल्म हैक्ड के प्रमोशन के लिए दिल्ली गईं हैं वहीं से उन्होंने फोटोज को अपलोड किया है।

आप देख सकते हैं हिना खान ने खूबसूरत ड्रेस में सेक्सी फोटोशूट कराया है। आपको पता हो हिना ने आखिरी बार कसौटी जिंदगी के 2 में काम किया था। इस शो में वह कोमोलिका के किरदार में थीं और हिना खान इन दिनों इंडो हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं जिसके बारे में बीते दिनों ही खुलासा हुआ था।

पति के इल्जाम से तंग आई चाहत खन्ना, कहा- 'वो हमें मार देगा...'

BB13: सिद्धार्थ को हसबैंड मटीरियल मानती है ये कंटेस्टेंट, दिया ऐसा जवाब

20 साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधा 'इश्कबाज' का यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -