BB13: सिद्धार्थ को हसबैंड मटीरियल मानती है ये कंटेस्टेंट, दिया ऐसा जवाब
BB13: सिद्धार्थ को हसबैंड मटीरियल मानती है ये कंटेस्टेंट, दिया ऐसा जवाब
Share:

बिग बॉस के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की घर में सभी लेडीज संग अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है. सिद्धार्थ की देवोलीना भट्टाचार्जी, मधुरिमा तुली, शहनाज गिल और रश्मि देसाई संग फ्लर्टिंग पसंद की गई है. उधर, आरती के सिद्धार्थ संग रिश्ते पर अक्सर सवाल उठे हैं. मगर पिछले दिनों आरती ने साफ कर दिया हैं कि वे सिद्धार्थ को सिर्फ दोस्त मानती हैं, उनसे प्यार नहीं करतीं.

बुधवार के एपिसोड में प्रेस मीट में एक रिपोर्टर ने आरती सिंह से पूछा कि क्या वे सिद्धार्थ शुक्ला को हसबैंड मटीरियल मानती हैं? जवाब में आरती ने बताया कि वे और सिद्धार्थ सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. लेकिन हमारा टेम्परामेंट बिल्कुल भी मैच नहीं करता है. सिद्धार्थ अच्छा इंसान है. लेकिन मैं किसी को इतना मना नहीं सकती हूं. मुझे चाहिए कि कोई मुझे मनाए. सिद्धार्थ हसबैंड मटीरियल है लेकिन किसी और के लिए, मेरे लिए बिल्कुल भी नहीं.

बता दें की, पिछले दिनों कश्मीरा शाह बिग बॉस हाउस में आरती सिंह का कनेक्शन बनकर आई थीं. तब कश्मीरा ने आरती से पूछा था कि क्या वे सिद्धार्थ से प्यार करती हैं? कश्मीरा ने आरती को सिद्धार्थ संग बॉन्ड बनाने के लिए भी कहा था. मगर आरती ने साफ कहा कि वे सिद्धार्थ को दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं मानती. दोनों का मैच ही नहीं है. पिछले दिनों शेफाली जरीवाला से बात करते हुए आरती ने ये बताया था कि उनके अनुसार सिद्धार्थ को कैसी लड़की को डेट करना चाहिए? आरती ने कहा था- मैंने सिद्धार्थ का शहनाज के साथ मस्ती वाला साइड भी देखा है. मैं तो भगवान से प्रार्थना करती हूं कि सिद्धार्थ को शहनाज जैसी लड़की मिले. मैं चाहती हूं सिद्धार्थ को शहनाज जैसी मस्तीखोर लड़की मिले. इससे उसकी जिंदगी में चार्म आ जाएगा. उसे अपनी जिंदगी में चार्म चाहिए.

BB13: घर से बेघर होते ही माहिरा के खिलाफ बोले विशाल, कहा - 'सबसे जहरीली प्रतियोगी है वो...'

BB13: फिनाले पर लॉन्च हो सकता हैं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का टीजर, मचेगा खूब धमाल

BB13: अरहान खान से लेकर विशाल तक ये कंटेस्टेंट नहीं बनेगें फिनाले का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -