20 साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधा 'इश्कबाज' का यह एक्टर
20 साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधा 'इश्कबाज' का यह एक्टर
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन एक्टर अंकित सिवाच ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नुपूर भाटिया से शादी कर ली है। जी हाँ , दोनों की दोस्ती 20 साल पहले हुई थी और अब दोनों की दोस्‍ती शादी में बदल गई है। दोनों ने 4 फरवरी को शादी कर ली है। अंकित को आप सभी ने 'लाल इश्क' और 'इश्कबाज' जैसे पॉप्‍युलर सीरिययल में देखा होगा। टीवी एक्टर अंकित और नुपूर की शादी उत्तराखंड के जिम कार्बेट में हुई है और यूपी के मेरठ के मूल निवासी अंकित सिवाच जल्‍द ही मुंबई में वेडिंग रिसेप्‍शन और अपने होमटाउन में एक वेडिंग पार्टी भी देने वाले हैं। मिली खबर के मुताबिक अंकित और नुपूर पहले दोस्‍त थे और दोनों की बचपन की दोस्ती धीरे-धीरे प्‍यार में बदली और आख‍िरकार दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक नूपुर भाटिया एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर मार्केटिंग मैनेजर हैं और अंकित सिवाच एक एक्टर हैं। इस समय सोशल मीडिया पर दोनों के हल्दी रस्म की तस्वीरें सामने आई हैं, जो काफी वायरल हो रही है। बीते दिनों अंकित ने एक इंटरव्‍यू में बताया था, 'मैं और नुपूर किंडरगार्टन स्‍कूल से साथ हैं। करीब 20 साल से। हमारे मामले में 'प्‍यार दोस्‍ती है' वाली बात सच साबित होती है। हमने साथ में एक पूरा जीवन बिताया है। हमने एक-दूसरे का हर हाल में साथ दिया है। एक दौर वह भी था, जब हम दोनों अलग-अलग शहर में थे, यहां तक कि दूसरे देश में। लेकिन हमारा साथ ऐसे ही बना रहा। मैं शादी को लेकर नवर्स भी हूं और एक्‍साइटेड भी।'

अंकित ने आगे कहा, 'एक समय था जब हम अपने काम के कारण बड़े बदलावों से गुजरे। जिस तरह से हमने जीवन को देखा वह बिलकुल अलग था। मेरा मानना है कि हर कोई जीवन में उस लो पॉइंट से गुजरता है और यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप इससे कैसे बाहर निकलते हैं।' इस समय दोनों बहुत खुश हैं।

BB13: घर से बेघर होते ही माहिरा के खिलाफ बोले विशाल, कहा - 'सबसे जहरीली प्रतियोगी है वो।।।'

BB13: फिनाले पर लॉन्च हो सकता हैं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का टीजर, मचेगा खूब धमाल

BB13: अरहान खान से लेकर विशाल तक ये कंटेस्टेंट नहीं बनेगें फिनाले का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -